रणबीर कपूर एक क्लिनिक के बाहर आए नजर, पैपराजी से पूछा- 'आप लोगों का लॉकडाउन नहीं है?'

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 'ब्रह्मास्त्र' में साथ काम कर रहे हैं (फोटो साभारः Instagram/ranbir_kapoooor/Viral Bhayani)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 'ब्रह्मास्त्र' में साथ काम कर रहे हैं (फोटो साभारः Instagram/ranbir_kapoooor/Viral Bhayani)

गुरुवार को एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और उनकी मम्मी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) एक क्लिनिक पहुंचे थे. एक्टर पिछले दिनों कोरोना से संक्रमित थे, अब वे इससे उबर चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 8:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः कोरोना (Covid 19) संक्रमण से उबर चुके एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और उनकी मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) देखा गया है. वे एक क्लिनिक पहुंचे थे. एक्टर एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किए गए थे, जिसका एक वीडियो (Ranbir Kapoor Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्लिनिक के बाहर मौजूद पैपराजी ने यह वीडियो बनाया था, जो एक्टर की एक झलक पाने के लिए कतार में खड़े थे. ऐसे में एक्टर ने पैपराजी से सवाल पूछा कि उन लोगों का कोई लॉकडाउन है या नहीं?

अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर रणबीर कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है. यह वीडियो स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से करीब 6 घंटे पहले शेयर किया था. इस वीडियो पर अब तक दो लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर अपनी गाड़ी से क्लिनिक पहुंचते हैं.




गाड़ी से निकलते ही रणबीर कपूर को फोटोग्राफर घेर लेते हैं. रणबीर उनसे पूछते हैं, 'आप लोगों का लॉकडाउन नहीं है?' इस पर फोटोग्राफर कहते हैं कि है सर, पर काम चालू है. क्लिनिक में एंट्री करने से पहले एक्टर ने सभी को सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करने के लिए कहा.

वीडियो में एक्टर ग्रे स्वेटशर्ट के साथ आर्मी ग्रीन कलर की कार्गो पैंट पहने नजर आ रहे हैं. साथ में उन्होंने ग्रे मास्क और नीली कैप पहनी हुई है. दूसरी ओर, उनकी मां नीतू ब्लू टॉप और जीन्स में नजर आ रही हैं. काम की बात करें तो एक्टर जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट् के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे. ऐसा पहली बार होगा जब दो टॉप के बॉलीवुड स्टार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. इसके अलावा, रणबीर फिल्म 'शमशेरा', 'एनिमल' में भी काम कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज