होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: रणबीर कपूर को ई-बाइक चलाते हुए देखा, तो लोग बोले- 'पेट्रोल महंगा होने का असर है'

VIDEO: रणबीर कपूर को ई-बाइक चलाते हुए देखा, तो लोग बोले- 'पेट्रोल महंगा होने का असर है'

रणबीर कपूर कुछ दिनों पहले ही पिता बने हैं.

रणबीर कपूर कुछ दिनों पहले ही पिता बने हैं.

रणबीर कपूर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर को मुंबई में ई-बाइक चलाते हुए देखा जा सकता है. नेट ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के सबसे कूल एक्टर्स में से एक हैं. वे जब भी लोगों के बीच नजर आते हैं, तो सभी उनसे प्रभावित हो जाते हैं. रणबीर कपूर को सोमवार की दोपहर पैपराजी ने उन्हें तब स्पॉट किया, जब वे ई-बाइक से कहीं जा रहे थे.

रणबीर कपूर सोमवार दोपहर मुंबई के कृष्ण राज में निर्माण कार्य का जायजा लेने पहुंचे. हालांकि, उन्हें कार में नहीं, बल्कि ई-बाइक की सवारी करते हुए देखा गया. उन्होंने सफेद टी-शर्ट पहनी हुई थी और इसे नीली जींस के साथ कैरी किया था. एक्टर ने टोपी भी पहन रखी थी और फेस मास्क पहनकर कोरोनो वायरस सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहे थे. रणबीर हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे.

स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर रणबीर का वीडियो शेयर किया, जिस पर फैंस ने जमकर प्रतिक्रियाएं दीं. हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने रणबीर के ई-बाइक चलाने की वजह से उनका मजाक उड़ाया और इसे ‘पेट्रोल के बढ़ते दामों का असर’ बताया. कई अन्य यूजर्स ने एक्टर को फॉलो करने और उनके पीछे दौड़ने की वजह से पैपराजी की निंदा की.

काम की बात करें, तो रणबीर कपूर को हाल में अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा गया था. इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी मुख्य भूमिकाओं में थे. रणबीर अगली बार रश्मिका मंदाना के साथ ‘एनिमल्स’ में नजर आएंगे. वे श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की अगली फिल्म की शूटिंग भी कर रहे हैं.

Tags: Ranbir kapoor

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें