Home /News /entertainment /

रणदीप हुड्डा ने शेयर किया रोमांच से भरपूर नजारा, एक साथ 6 बाघ देख बोले एक्टर, 'छप्पर फाड़ के...'

रणदीप हुड्डा ने शेयर किया रोमांच से भरपूर नजारा, एक साथ 6 बाघ देख बोले एक्टर, 'छप्पर फाड़ के...'

वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी के शौकीन हैं रणदीप हुड्डा. (फोटो साभार: randeephooda/Instagram)

वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी के शौकीन हैं रणदीप हुड्डा. (फोटो साभार: randeephooda/Instagram)

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है वह महाराष्ट्र का है. महाराष्ट्र के प्रसिद्ध उमरेड-करहंडला वाइल्ड लाइफ सैंक्चुरी सैंक्चुरी (Umred Karhandla Wildlife Sacntuary) में शूट किया गया अद्भुत वीडियो है. बॉलीवुड के रफ टफ एक्टर माने जाने वाले रणदीप अक्सर सोशल मीडिया पर अपना जंगल प्रेम दिखाते रहते हैं. वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी के शौकीन एक्टर ने इस बार तो उन्होंने ‘छप्पर फाड़ के’ मुहावरे को साबित करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो देखने के बाद आप भी कुछ ऐसा ही रिएक्शन देंगे.

अधिक पढ़ें ...

    रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की इमेज बॉलीवुड में रफ-टफ एक्टर की है. हालांकि सिर्फ इमेज ही नहीं है बल्कि पर्सनल लाइफ में भी एक्टर ऐसे ही हैं. इसकी झलक अक्सर सोशल मीडिया पर दिखाते रहते हैं. रणदीप को रोमांच से भरी जिंदगी पसंद है. इसलिए अक्सर जंगल की सैर पर निकलते हैं. अक्सर चर्चा में रहने वाले एक्टर ने इस बार भी कुछ ऐसा ही रोमांचकारी कारनामा कर दिखाया है. रणदीप ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर ने जंगल के मुखिया की लंबी चौड़ी फैमिली से मुलाकात करवाई है.

    रणदीप हुड्डा अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक दो नहीं बल्कि 6 बाघों के झुंड के दर्शन एक साथ करवा रहे हैं. रेयरेस्ट ऑफ रेयर इस वीडियो में एक दो नहीं बल्कि 6 बाघ पूरे मस्ती के साथ जंगल में सैर करने निकले हुए हैं. सभी बड़े ही आराम से चलते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दिख रहा है कि बाघों का झुंड  एक गाड़ी के पास पहुंच रहा है. कैमरा लेकर शूट कर रहे लोगों की तरफ ही बाघ चलते दिख रहे हैं. पीछे से एक गाड़ी आती भी नजर आ रही है.

    ये वीडियो नागपुर के पास उमरेड-करहंडला वाइल्ड लाइफ सैंक्चुरी (Umred Karhandla Wildlife Sacntuary) की है. इसकी जानकारी भी रणदीप ने वीडियो के साथ कैप्शन शेयर करके दी है. इसके साथ ही एक्टर ने लिखा है ‘छप्पर फाड़ के’. वाकई ऐसा अद्भुत नजारा छप्पर फाड़ वाला ही है. रणदीप को ये वीडियो व्हाट्सअप पर मिला है.

    &nbsp

    ;

    वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी के शौकीन बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा को जानवरों से बेहद प्रेम है. इसकी झलक अक्सर सोशल मीडिया पर दिखाते रहते हैं. कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर जंगल के राजा की तस्वीर शेयर कर जिंदगी का फलसफा समझाने वाले कैप्शन में लिखा ‘धूप-छांव तो जिंदगी का हिस्सा है. चलते रहना चाहिए’. इस तस्वीर पर लोगों ने जमकर तारीफ की है.

    (फोटो साभार: randeephooda/Instagram)

    ये भी पढ़िए-Tusshar Kapoor B’Day Spl: तुषार कपूर के जीवन में सबसे बड़ी सलाह पापा जितेंद्र ने नहीं, प्रकाश झा ने दी थी

    बता दें कि मूल रुप से हरियाणा के रहने वाले रणदीप हुड्डा ने ऑस्ट्रेलिया के मेलबॉर्न से अपनी एजुकेशन पूरी की है. मॉडल एक्टर के तौर पर फेमस एक्टर ने 2001 में मीरा नायर की फिल्म ‘मॉनसून वेडिंग’ से डेब्यू किया.

    Tags: Amazing wildlife video, Randeep hooda, Wild life, Wild Life Photographer

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर