कंगना रनौत पर शबाना आजमी ने मारा ताना तो बहन रंगोली ने पूछ डाले ये 6 सवाल

कंगना की बहन रंगोली का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
कंगना की बहन रंगोली का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को एक्टिंग पर ध्यान देने की नसीहत दी तो बहन रंगोली ने पलटवार किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 12:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case), ड्रग केस और फिर बीएमसी-महाराष्ट्र सरकार के साथ शुरू हुए मतभेद के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार सुर्खियों रहीं. सुशांत केस में बेखौफ बॉलीवुड के खिलाफ बोलने वालीं कंगना के बयानों पर हाल ही में दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने तंज कसा. उन्होंने बॉलीवुड के लिए इसे अपमानजनक बताया. उन्होंने कंगना को नसीहत दी तो ये कंगना की बहन रंगोली चंदेल को बिल्कुल पसंद नहीं आया, उन्होंने शबाना आजमी को जवाब देते हुए 6 सवाल पूछ डाले.

एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को एक्टिंग पर ध्यान देने की नसीहत दी तो बहन रंगोली ने पलटवार किया. रंगोली चंदेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'ये सामने आया सुसाइड गैंग!!! डीयर शबाना जी, मेरे आपसे और आपके पति से कुछ सवाल हैं. आखिर आप दोनों क्यों अपनी एक्टिंग और शायरी तक सीमित नहीं रहते हैं? आखिर क्यों आप दोनों एंटी इंडिया पॉलिटिक्स में शामिल रहते हैं? केवल हेडलाइन में बने रहने के लिए? या आप कुछ खास मुद्दों के बारे में सोचते हैं? अगर आपके एंटी-इंडिया एजेंडे सही है तो क्यों कंगना के इंडिया के समर्थक में एजेंडे सही नहीं हो सकते? उनके लिए अलग नियम क्यों और आपके लिए अलग क्यों?'

 Kangana Ranaut, Shabana Azmi, Rangoli Chandel, Rangoli Chandel asked questions to Shabana Azmi, social media, viral posts, News 18, Network 18, कंगना रनौत, शाबाना आजमी, रंगोली चंदेल, रंगोली चंदेल ने पूछे शाबाना आजमी से सवाल, सोशल मीडिया, वायरल पोस्ट, न्यूज 18, नेटवर्क 18
रंगोली चंदेल ने ये पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है.




कंगना की बहन का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. रंगोली की तरफ से सीधे शबाना आजमी पर इतना बड़ा आरोप लगा देना काफी विवाद पैदा कर रहा है.

आपको बता दें कि शबाना आजमी ने कंगना रनौत पर तीखा हमला किया था. उन्होंने कहा था कि कंगना एक झूठी दुनिया में जीती हैं. वे फेमिनिज्म और महिला शक्ति पर फिल्में बनाती हैं. शबाना ने तंज कसते हुए कहा था कि इससे पहले तो किसी ने इन मुद्दों पर फिल्म ही नहीं बनाई थी और किसी को भी इस बारे में नहीं पता था. शबाना ने कहा था कंगना को वही काम करना चाहिए, जिसमें वह सबसे अच्छी हैं और वह है एक्टिंग.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज