Home /News /entertainment /

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण हाथ में हाथ डाले लौटे मुंबई, देखें कपल का प्यार भरा VIDEO

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण हाथ में हाथ डाले लौटे मुंबई, देखें कपल का प्यार भरा VIDEO

रणवीर और दीपिका ने 2018 में शादी की थी. (फोटो साभारः Instagram/ranveersingh)

रणवीर और दीपिका ने 2018 में शादी की थी. (फोटो साभारः Instagram/ranveersingh)

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh and Deepika Padukone) नए साल के जश्न में पिछले कई दिनों से मुंबई से बाहर थे. वे आज शनिवार 15 जनवरी को मुंबई वापस लौट आए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में आप कपल को सफेद ड्रेस में हाथ में हाथ डाले एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देख सकते हैं. वीडियो (Ranveer Singh and Deepika Padukone Video) में कपल की खूबसूरत केमिस्ट्री देखते ही बनती है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh and Deepika Padukone) जो एक अनजान जगह पर वेकेशन पर जश्न मना रहे थे, वे आज शनिवार 15 जनवरी की शाम को मुंबई लौटे तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. एयरपोर्ट लुक के लिए मशहूर दीपिका और रणवीर, मिलती-जुलती ड्रेस में नजर आए.

वीडियो में दीपिका लो-कट टॉप के साथ पैंट पहने हुए दिख रही हैं, जबकि रणवीर हमेशा की तरह कैजुअल लुक दे रहे हैं. दोनों काला चश्मा पहने हुए नजर आ रहे हैं. जहां दीपिका ने सफेद जूते पहने हुए हैं, वहीं रणवीर ने भूरे रंग के जूतों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है.

दीपिका और रणवीर वेकेशन से लौटे
यह वीडियो स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से करीब 5 घंटे पहले शेयर किया है, जिस पर 32 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. कपल के फैंस कमेंट कर अपने चहेते सितारों के लिए प्यार जता रहे हैं.

वीडियो पर कमेंट कर फैंस ने जताया प्यार
पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक नेटिजेन लिखता है, ‘रानी और उसका राजा.’ दूसरा यूजर लिखता है, ‘सबसे खूबसूरत जोड़ी.’ बता दें कि दीपिका और रणवीर क्रिसमस के बाद न्यू ईयर मनाने के लिए मुंबई से बाहर गए थे. कपल ने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं.

रणवीर और दीपिका ने 2018 में की थी शादी
रणवीर और दीपिका साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. कपल ने पिछले साल नवंबर में अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाई थी. काम की बात करें तो रणवीर की आने वाली फिल्मों में ‘जयेशभाई जोरदार’, ‘सर्कस’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ शामिल हैं.

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर