लाइव टीवी

रणवीर सिंह ने मांगा लड़कियों का नंबर, नागपुर पुलिस ने रिप्लाई देकर की बोलती बंद

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 8:18 PM IST
रणवीर सिंह ने मांगा लड़कियों का नंबर, नागपुर पुलिस ने रिप्लाई देकर की बोलती बंद
रणवीर सिंह ने मांगा लड़कियों का नंबर, नागपुर पुलिस ने रिप्लाई देकर की बोलती बंद

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फैंस की संख्या बढ़ती जा रही है. रणवीर सिंह ने एक ऐसी फोटो शेयर की, जिसपर नागपुर पुलिस को रिप्लाई देना ही पड़ा. इस फोटो के जरिए रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर लड़कियों से उनका फोन नंबर मांग रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 8:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फैंस की संख्या बढ़ती जा रही है. वो अक्सर फैंस के लिए फोटो शेयर करते हैं. फैंस भी उनकी फोटो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. रणवीर सिंह ने एक ऐसी फोटो शेयर की, जिसपर नागपुर पुलिस को रिप्लाई देना ही पड़ा. इस फोटो के जरिए रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर लड़कियों से उनका फोन नंबर मांग रहे थे. ये दख नागपुर पुलिस से रहा नहीं गया और उन्हें ऐसा जवाब दिया, जिससे रणवीर सिंह की बोलती तो बंद हो ही गई.. साथ ही फैंस भी हंसी से लोट पोट हो गए.

दरअसल, रणवीर सिंह ने 'वोग' मैगजीन के लिए फोटो शूट करवाया था. इस फोटोशूट की कुछ फोटोज रणवीर ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की. एक फोटो में रणवीर सिंह टेलीफोन लिए बात करते हुए नजर आ रहे है, हालांकि वो बात किसी से नहीं कर रहे थे, ये सिर्फ फोटो खिंचवाने का पोज था. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में ऐसा कुछ लिखा, जिसे पढ़कर फैंस का लगा कि रणवीर सिंह लड़कियों से नंबर मांग रहे हैं. रणवीर सिंह ने गोविंदा की फिल्म 'हसीना मान जाएगी' का गाना 'वॉट इस मोबाइल नंबर' के लाइन्स लिखी. इन लाइन्स को जिसने भी पढ़ा, वो ये समझ बैठा कि रणवीर लड़कियों से नंबर मांग रहे है.





रणवीर सिंह के इस पोस्ट पर किसी लड़की ने तो नंबर नहीं दिया, लेकिन नागपुर पुलिस ने अपना नंबर जरुर दे दिया. नागपुर सिटी पुलिस ने ट्वीट का रिप्लाई देते हुए नंबर '100' लिखा. नागपुर पुलिस की फोटो पर ली गई ये चुटकी लोगों को काफी पसंद आई.

बता दें कि नागपुर पुलिस अपने ट्वीट को लेकर काफी फेमस रहती है. उन्होंने 'चंद्रयान 2' को लेकर भी एक मजेदार ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था- 'प्रिय विक्रम, कृपया जवाब दो, सिग्नल तोड़ने के लिए हम आपका चालान नहीं काटेंगे'.. नागपुर पुलिस का ये ट्ववीट भी खूब वायरल हुआ. लोगों ने इस ट्वीट पर इसरो को खूब टैग किया. अब नागपुर पुलिस का ये ट्वीट भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है, लोग इस ट्वीट को भी खूब शेयर कर रहे हैं.
ये भी पढ़ें :
भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral

अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 8:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...