Home /News /entertainment /

ranveer singh grooves with neetu kapoor on dance deewane juniors

रणवीर सिंह ने किया नीतू कपूर के साथ डांस, रिद्धिमा कपूर बोलीं- 'ये तो बहुत प्यारा है'

रणवीर सिंह ने किया नीतू कपूर के साथ डांस (फोटो क्रेडिट : Instagram @colorstv)

रणवीर सिंह ने किया नीतू कपूर के साथ डांस (फोटो क्रेडिट : Instagram @colorstv)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म के प्रमोशन के लिए कलर्स टीवी के डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' के सेट पर पहुंचे, जहां उन्होंने जमकर मस्ती की. इस दौरान उन्होंने रणबीर कपूर की मां एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ कई हिट गानों पर डांस किया. रणवीर की इस परफॉर्मेंस को देख रिद्धिमा कपूर साहनी भी रिएक्ट किए बिना नहीं रह सकीं. उन्होंने वीडियो पर दिल का इमोजी शेयर कर लिखा, "ये तो बहुत प्यारा है."

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड के पावरहाउस रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की नई सोशल-कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ 13 मई से सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस बीच रणवीर अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में, एक्टर ने टीवी रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स (Dance Deewane Juniors)’ के सेट की शोभा बढ़ाई और जज नीतू कपूर, नोरा फतेही और मर्जी पेस्टनजी के साथ धमाका किया. अपनी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का प्रमोशन करते हुए रणवीर ने नीतू कपूर के साथ मस्ती करते हुए ऋषि कपूर की कुछ खास यादें ताजा कीं.

रणवीर सिंह फिल्म के प्रमोशन के लिए कलर्स टीवी के डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट पर पहुंचे, जहां उन्होंने जमकर मस्ती की. इस दौरान उन्होंने रणबीर कपूर की मां एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ कई हिट गानों पर डांस किया. नीतू कपूर और रणवीर सिंह के डांस का वीडियो कलर्स चैनल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें रणवीर सिंह ‘एक मैं और एक तू’ और ‘खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों’ जैसे पुराने हिट गानों पर नीतू कपूर के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुए रणवीर सिंह
रणवीर की इस परफॉर्मेंस को देख रिद्धिमा कपूर साहनी भी रिएक्ट किए बिना नहीं रह सकीं. उन्होंने वीडियो पर दिल का इमोजी शेयर कर लिखा, “ये तो बहुत प्यारा है.” इस दौरान रणवीर ने यह भी बताया कि वह ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बहुत बड़े फैन हैं. यह नृत्य हमेशा उनके लिए खास रहेगा. रणवीर ऋषि कपूर को याद करते हुए इमोशनल हो जाते हैं और कहते हैं कि यह डांस उनके लिए हमेशा खास रहेगा. वह ऋषि कपूर के बहुत बड़े फैन हैं और यह डांस उन्हें जीवन भर याद रहेगा.” शो के दौरान रणवीर सिंह की ये मस्ती के पल दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. बता दें कि नीतू कपूर इस शो में जज की भूमिका निभा रही हैं.

दर्शकों पर नहीं चला ‘जयेशभाई जोरदार’ का जोर
वहीं, बात करें रणवीर सिंह के फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordar)’ कि तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म में शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसका निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है. इसके अलावा, वह करण जौहर की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani)’ में आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन के साथ दिखाई देंगे. यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है.

Tags: Neetu Kapoor, Ranveer Singh

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर