रवि दुबे का लेटेस्ट इंस्टाग्राम VIDEO कर देगा आपको इमोशनल, कोरोना से पीड़ित हैं एक्टर

रवि दुबे इस समय कोरोना संक्रमित हैं (फोटो साभारः Instagram@ravidubey2312)

रवि दुबे इस समय कोरोना संक्रमित हैं (फोटो साभारः Instagram@ravidubey2312)

एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) फिलहाल कोरोना (COVID-19) से उबर रहे हैं. वे इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) कोरोना संक्रमण (COVID-19) से उबर रहे हैं और सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये खुद को व्यस्त रखा हुआ है. वे नियमित रूप से तस्वीरें, मजेदार वीडियो शेयर कर रहे हैं, क्योंकि वे घर पर क्वारंटीन हैं. हालांकि, इंस्टाग्राम पर उनका लेटेस्ट वीडियो (Ravi Dubey Video) लोगों को भावुक कर रहा है. उन्होंने अपने घर की दीवार की एक क्लिप शेयर की है, जो उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) के साथ उनकी तस्वीरों से भरी हुई है. कपल ने वीडियो के बैकग्राउंड स्कोर को अपनी आवाज दी है.

एक्टर की यह पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो गई और उन्हें अपने इंस्टा फैन से बहुत प्यार मिला. एक्टर के फैंस के अलावा सेलेब्स से भी वीडियो को काफी पसंद किया है. रवि के दोस्त सिंगर बादशाह, एक्ट्रेस निशा रावल और डेलनाज ईरानी ने कमेंट बॉक्स पर लाल दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं.



इससे पहले, रवि ने एक रनवे ऑरोरा रील शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बैठकर मजाकिया चेहरे बनाए थे. यह क्लिप भी कुछ ही समय में वायरल हो गई थी और हर तरह की कमेंट से भर गई थी. सरगुन ने भी एक कमेंट किया था, जिसमें लिखा था, 'यह क्या है.' इंडस्ट्री से उनके दोस्त आशा नेगी, सिंपल कौल, अनीता हसनंदानी, अंचित कौर जैसे दोस्तों ने भी रील पर अपनी भावनाएं जाहिर की हैं.

रवि लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट का इस्तेमाल, लोगों को कोरोना वायरस से सचेत करने के लिए करते रहे हैं. वे सोशल मीडिया से लोगों को नकली दवाओं के प्रति सचेत कर रहे हैं और बता रहे हैं कि वे नकली दवाओं को कैसे पहचान सकते हैं. इसके अलावा एक्टर ने यह भी बताया कि अगर किसी का ऑक्सीजन लेवल गिरता है तो क्या किया जा सकता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज