रेणुका पंवार का नया Haryanvi Song ‘परांदा’ का जलवा कायम, इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा VIDEO

रेणुका पंवार का नया गाना ‘परांदा’. (फोटो साभार : 
Nav Haryanvi
/youtube)

रेणुका पंवार का नया गाना ‘परांदा’. (फोटो साभार : Nav Haryanvi /youtube)

हरियाणा की फेमस सिंगर रेणुका पंवार (Renuka panwar) एक के बाद एक सुपरहिट गाने रिलीज कर रही हैं. रेणुका का नया गाना ‘परांदा’ (Paranda) बेहद दिलकश है जो लोगों को पसंद आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 7:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई: हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में सपना चौधरी के गानों और डांस की धूम रहती है. हरियाणावीं गानों ने लोगों के बीच अपनी अलग ही पहचान बना ली हैं. किसी भी प्रदेश के लोग हो हरियाणवी गानों पर जमकर नाचते देखे जाते हैं. इसमें काफी हद तक हरियाणा की फेमस सिंगर का भी हाथ है. एक ऐसी ही सिंगर है रेणुका पंवार (Renuka panwar) जिनके गाने धमाल मचाते रहते हैं. रेणुका पंवार का नया गाना ‘परांदा’ (Paranda) यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. लोगों को ये गाना बेहद पसंद आ रहा है. होली से कुछ दिन पहले सिंगर का आत्मीय और दिलकश आवाज में गाया हुआ गाना रिलीज करते ही सोशल मीडिय पर वायरल हो गया है.

रेणुका पंवार का गाना ‘52 गज का दामन’ पहले ही यूट्यूब पर कई रिकॉर्ड बना चुका है. रेणुका के गानों की खासियत है कि गाना रिलीज होते ही लोगो की जबान पर चढ़ जाता है. नया गाना ‘परांदा’ को लोकप्रियता को देखते हुए यही माना जा रहा है कि यह भी रिकॉर्ड तोड़ेगा. म्यूजिक वीडियो में रेणुका पंवार,केडी और अनीशा पांडे नजर आ रहे हैं. परांदा के म्यूजिक वीडियो में अनीशा पांडे और रेणुका पंवार दोनों ही बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.गाने के वीडियो में अनीशा पांडे और रेणुका हरियाणवी सूट में नजर आ रही हैं. इस गाने में होली का सीन भी फिल्माया गया है जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

Youtube Video


इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि 25 मार्च को रिलीज हुए इस गाने पर अब तक साढ़े 15 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने के लिरिक्स बिट्टू सोरखी ने लिखे हैं और इसे क्षितिज गुप्ता ने प्रोड्यूस किया है.
रेणुका पंवार  इससे पहले हरियाणा की सुपरस्टार एक्टर और डांसर सपना चौधरी के साथ कई सुपरहिट गाने दे चुकी हैं. रेणुका पंवार और सपना चौधरी का साथ में आया गाना 'छम्मक छल्लो' रिलीज हुआ था जो लोगों ने बेहद पसंद किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज