Home /News /entertainment /

renuka panwar new haryanvi song dekh le mera tora released see video an

Haryanvi Song: रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया रेणुका पंवार का नया गाना, देखें VIDEO

रेणुका पंवार ने यूके हरियाणवी के साथ मिलकर गाना 'देख ले मेरा तोरा' गाया है. (YouTube/RangTaal Records)

रेणुका पंवार ने यूके हरियाणवी के साथ मिलकर गाना 'देख ले मेरा तोरा' गाया है. (YouTube/RangTaal Records)

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) और यूके हरियाणवी की आवाज में नया हरियाणवी गाना 'देख ले मेरा टोरा' (Dekh Le Mera Tora) रिलीज कर दिया गया है. यह गाना कुछ देर पहले ही यूट्यूब पर शेयर हुआ है. लोग गाने के शेयर होने के तुरंत बाद से उस पर कमेंट करके अपना रिएक्शन दे रहे हैं. श्रोताओं को गाना लुभा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) एक बार फिर दर्शकों को अपनी आवाज से मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं. सिंगर का नया हरियाणवी गाना ‘देख ले मेरा टोरा’ (Dekh Le Mera Tora) रिलीज हो गया है. उन्होंने इस गाने को सिंगर यूके हरियाणवी के साथ मिलकर गाया है. गाने के बोल शानदार हैं. इस गाने में भी हरियाणवी गानों जैसी देसी ठसक है जो श्रोताओं को काफी पसंद आएगी. गाने को प्रियंका दत्त ने प्रोड्यूस किया है. यह गाना साक्षी धामा और शांतनु सिसोदिया पर फिल्माया गया है. गाने के बोल संदीप ने लिखे हैं. गौरव पांचाल ने इसे म्यूजिक दिया है.

यूट्यूब पर इस नए हरियाणवी गाने के वीडियो पर आए कमेंट से जाहिर है कि दर्शकों को उनका यह गाना भी पसंद आ रहा है. नेटिजेंस कमेंट करके गाने को लेकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. गाने के जरिये एक लड़के और लड़की के बीच की दिलचस्प गुफ्तगू को बड़े रोचक ढंग से बतलाया गया है.

कुछ लोगों ने गाने को बताया सुपरहिट
श्रोताओं को यह गाना काफी शानदार लग रहा है. अब तक कुछ लोगों ने गाने को सुपरहिट बताया है. नेटिजेंस कमेंट सेक्शन में हर्ट इमोजी शेयर करके अपना प्यार जता रहे हैं. बता दें कि गाने का कॉपीराइट ‘रंगताल रिकॉर्ड्स’ के पास है. बता दें कि रेणुका पंवार के गाने हरियाणा ही नहीं, देश के दूसरे राज्यों में भी खूब सुने जाते हैं.

रेणुका पंवार की आवाज का छाया जादू
इससे पहले, रेणुका पंवार का गाना ‘दूजा ब्याह’ रिलीज हुआ था, जिसे उन्होंने विकास कुमार के साथ मिलकर गाया था. ‘दूजा ब्याह’ गाने के बोल खलीफा ने लिखे हैं. सिंगर का गाना ‘मटक मटक’ भी काफी चर्चा में बना हुआ है, जिसे 12 मई को रिलीज किया गया था. अब तक इस गाने को 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Tags: Haryanvi Song, Renuka Panwar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर