रिया चक्रवर्ती साकिब सलीम संग हुईं स्पॉट; जश्न मनाने गई थीं अलीबाग, देखें वायरल PHOTO

रिया चक्रवर्ती और साकिब सलीम साथ आए नजर (फोटो साभारः Instagram/manav.manglani)

रिया चक्रवर्ती और साकिब सलीम साथ आए नजर (फोटो साभारः Instagram/manav.manglani)

हाल में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को एक्टर साकिब सलीम (Saqib Saleem) और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ अलीबाग की ओर रवाना होते हुए देखा गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 5:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से लोगों की आलोचना, ट्रोलिंग और कानूनी दिक्कतों का सामना कर रही हैं. धीरे-धीरे उनकी जिंदगी पटरी पर आ रही है. हाल में उन्हें गेटवे ऑफ इंडिया पर देखा गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया चक्रवर्ती एक्टर साकिब सलीम (Saqib Saleem) और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के साथ अलीबाग की ओर रवाना हुई थीं.

मौके पर मौजूद फोटोग्राफरों ने इन बॉलीवडु सेलेब्स की फोटोज ली थीं. साकिब प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लैक जींस और मास्क लगाए नजर आए थे, वहीं रिया चक्रवर्ती ने डेनिम के साथ प्लेन टी-शर्ट पहनी हुई थी. साथ में उन्होंने लाल रंग का हैंडबैग थामा हुआ था. डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ डार्क ब्लू डेनिम और फ्लोरल प्रिंट वाली डेनिम जैकेट पहनी हुई थी. खबरों की मानें तो साकिब, रिया और मनीष साथ में अलीबाग जा रहे थे. सभी अलीबाग में साकिब का जन्मदिन मनाने के लिए इकट्ठा हुए थे.

(फोटो साभारः Instagram/manav.manglani)


बता दें कि रिया चक्रवर्ती और साकिब सलीम ने फिल्म 'मेरे डैड की मारुती' में साथ काम किया था. रिया, जल्द ही डायरेक्टर रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' में नजर आने वाली हैं. कुछ समय पहले जब 'चेहरे' के प्रोड्यूसर आनंद पंडित से पूछा गया था कि आपने पोस्टर और टीजर से रिया को गायब क्यों रखा तो उनका जवाब था, 'इस फिल्म के लीड एक्टर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी हैं तो मेरा पूरा फोकस उन पर है. मैं लीड एक्टर्स को प्रमोट करूंगा...'
कुछ दिनों पहले रिया ने एक फोटो शेयर कर प्यार पर एक मैसेज दिया था. उन्होंने एक महिला के साथ फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों दिल बनाते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करने के साथ रिया ने लिखा था, ‘प्यार ही ताकत है…प्यार एक ऐसा कपड़ा है जिसका रंग कभी हल्का नहीं होता. फिर चाहे उसे कितना ही धोया जाए.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज