लाइव टीवी

लॉक डाउन के बीच ऐसे इश्क लड़ा रहे हैं अली फजल और रिचा चड्ढा, वीडियो वायरल

News18Hindi
Updated: March 24, 2020, 3:19 PM IST
लॉक डाउन के बीच ऐसे इश्क लड़ा रहे हैं अली फजल और रिचा चड्ढा, वीडियो वायरल
कोविड 19 को देखते हुए अब उन्होंने शादी को 2020 अंत तक स्थगित करने का फैसला किया है.

रिचा चड्ढा (Richa Chadda) और अली फजल (Ali Fazal) इन दिनों एक-दूसरे से वीडियो कॉल के जरिए बात कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2020, 3:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई- कोरोना के कहर के बीच हर शख्स घर में कैद रहने को मजबूर है. घर से निकलने में लोगों को डर लगने लगा है इसलिए हर कोई घर में ही खुद को महफूज समझ रहा है. बॉलीवुड में इस वायरस के चलते कई फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया है. वहीं, कुछ ने फिल्मों की रिलीजिंग डेट्स को आगे बढ़ा दिया है. इस महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कई सितारों ने तो अपनी शादी की तारीख को भी आगे बढ़ा दिया है. इसमें सबसे पहला नाम रिचा चड्ढा (Richa Chadda) और अली फजल (Ali Fazal) का आता है. इन दिनों दोनों अलग-अलग हैं, शहर लॉक डाउन है लेकिन फिर भी दोनों इन दिनों क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

अब आप सोच रहे होंगे कि रिचा चड्ढा (Richa Chadda) और अली फजल (Ali Fazal) पास नहीं हैं फिर भी क्वालिटी टाइम कैसे बिता रहे हैं. तो हम आपको बताते हैं, दोनों के प्यार को आजकल दोनों के फोन आगे बढ़ा रहे हैं. दोनों एक दूसरे से वीडियो कॉल के जरिए बात कर रहे हैं और इसका सबूत सोशल मीडिया पर भी है. दोनों की वीडियो कॉलिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, ऋचा चड्ढा और अली फजल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अली फजल और रिचा चढ्ढा दोनों ही घर में अकेले नजर आ रहे है. अली से रिचा चढ्ढा कहती दिख रही हैं कि मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैंने अली को काफी समय से नहीं देखा है.






 




View this post on Instagram




 

So here’s me recording our little vaartalaap and a few do’s and donts such as the wonderful fashion faux pas i am displaying on my couch!! But then.. main gharpe hoon.. and i got zinc!! Hehe. God. @therichachadha had some very funny insights and so this is the other end of the call. Have fun. #chalocurecorona #socialdistancing


A post shared by ali fazal (@alifazal9) on






वीडियो में अली बताते हैं कि उन्होंने खाना बनाना शुरू कर दिया है. वहीं, ऋचा कहती हैं कि उन्हें खाना बनाना बिल्कुल पसंद नहीं है. लेकिन वह दिन में अब तीन बार खाना बना रही हैं. वीडियो में दोनों एक दूसरे से हाल-चाल ले रहे हैं.

आपको बता दें कि अली फजल और ऋचा चड्ढा दोनों अगले महीने यानी अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस के चलते शादी को फिलहाल टाल दिया गया है. कोविड 19 को देखते हुए अब उन्होंने शादी को 2020 अंत तक स्थगित करने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें- फैंस का इंतजार खत्म, रिलीज हुआ सिद्धार्थ-शहनाज का पहला गाना, देखकर कहेंगे WOW

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 2:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर