लाइव टीवी

निर्मला सीतारमण पर रिचा चड्ढा का करारा तंज, संसद में कहा था- मैं प्याज नहीं खाती

News18Hindi
Updated: December 5, 2019, 7:54 PM IST
निर्मला सीतारमण पर रिचा चड्ढा का करारा तंज, संसद में कहा था- मैं प्याज नहीं खाती
रिचा चड्ढा ने वित्त मंत्री को दिया जवाब.

मैं लहसुन प्याज नहीं खाती. आप चिंता मत कीजिए. मैं ऐसे परिवार से नहीं आती, जहां लहसून प्याज खाया जाता हो. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) के संसद में दिए गए इस बयान पर अभिनेत्री रिचा चड्ढा (Richa Chadda) ने जवाब दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2019, 7:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश में आसमान छूती प्याज की कीमत पर अब नेता से लेकर फिल्म जगत के लोग भी ‌बोलने लगे हैं. संसद में प्याज को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) के बयान का अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने जवाब दिया है. रिचा चड्ढा (Richa Chadda) ने कहा है कि उन्हें केक खाने दीजिए, क्योंकि वो प्याज नहीं खाती.

असल में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इसमें वो संसद के भीतर ये कहते हुए सुनी जा रह हैं कि वो लहसुन और प्याज नहीं खाती. बल्कि वो ये भी जोड़ती हैं कि वह ऐसे परिवार से नहीं आतीं, जहां लहसुन प्याज खाया जाता है.

वित्त मंत्री के इस बयान को सोशल मीडिया यूजर्स ने निशाने पर ले लिया है. वे लगातार वित्त मंत्री पर प्याज की बढ़ती कीमतों पर लगाम लगाने के बजाए प्याज ना खाने की बात का मजाक बना रहे हैं और गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

इसी क्रम में अब जानी-मानी अभिनेत्री रिचा चड्ढा भी शामिल हो गई हैं. उन्होंने एक यूजर की ओर से जारी किए गए वीडियो को रीट्वीट करते हुए वित्त मंत्री पर तंज कसा है.

यह भी पढ़ेंः पूजा भट्ट ने आल‍िया भट्ट को इस वजह से बताया अपने 'भट्ट' परिवार से अलग

उल्लेखनीय है कि रिचा चड्ढा को एक संजीदा अभिनेत्री के तौर पर पहचाना जाता है. साथ ही उन्हें देश के हालात और राजनीति पर अपने विचार रखने के लिए भी जानते हैं. रिचा अक्सर देश के मौजूदा हालातों पर अपने बयान देती रहती हैं. लेकिन इस बार उनको बयान देना थोड़ा भारी भी पड़ रहा है. क्योंकि ट्विटर यूजर्स ने इस बयान के बाद रिचा का भी निशाने पर ले लिया है.

बल्कि कई यूजर्स ने रिचा की इस टिप्पणी के बाद उनकी निजी जिंदगी पर कमेंट शुरू कर दिए. कई लोगों ने उनके बॉयफ्रेंड पर भी कमेंट किया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 6:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर