• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रोहित रॉय ने अपने गजब के 'Transformation' से लोगों को किया हैरान, एक्टर बोले- 'कोई शॉर्टकट नहीं'

रोहित रॉय ने अपने गजब के 'Transformation' से लोगों को किया हैरान, एक्टर बोले- 'कोई शॉर्टकट नहीं'

रोहित रॉय ने 'शूटआउट एट लोखंडवाला', 'फैशन', 'अपार्टमेंट' और 'काबिल' जैसी फिल्मों में काम किया है. (फोटो साभारः Instagram/rohitboseroy)

रोहित रॉय (Rohit Roy) ने अपने शारीरिक बदलाव को दिखाते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है. एक्टर के फैंस उनके ट्रांसफॉर्मेशन (Rohit Roy Transformation) को देखकर दंग रह गए हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः रोहित रॉय (Rohit Roy) खुद में काफी बदलाव लाए हैं. एक्टर की लेटेस्ट फोटो से यही साबित हो रहा है. उन्होंने सोशल मीडिया (Rohit Roy Social Media) पर अलग-अलग समय पर ली गई शर्टलेस फोटोज का एक कोलाज शेयर किया है. उन्होंने इंस्टा पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बदलाव में समय लगता है. कोई शॉर्टकट नहीं हैं और निश्चित रूप से कोई मैजिक पिल नहीं हैं.' रोहित रॉय की इस पोस्ट पर सुनील शेट्टी, संजय कपूर, मोहित मलिक और सिमोन सिंह समेत कई सेलेब्स ने अपना प्यार जताया है.

    रोहित ने ट्विटर पर भी इसी कोलाज को शेयर किया है. रोहित के ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस दंग रह गए हैं. कई लोगों ने उनकी डाइट और वर्कआउट रुटीन के बारे में भी पूछा है. एक फैन ने उनके ट्वीट पर कमेंट किया, 'आपको सलाम मास्टर..!! आपको और ज्यादा ताकत मिले, प्रेरित रहें और लाखों लोगों को प्रेरित करें.' दूसरे फैन ने लिखा, 'अद्भुत भाई. आप फिर से बेहतर हो गए हो.' तीसरे ने लिखा, 'हमेशा सोचा था कि आप हॉलीवुड मैटेरियल थे.'

    (फोटो साभारः Twitter@rohitroy500)


    (फोटो साभारः Twitter@rohitroy500)


    रोहित को 'देश में निकला होगा चांद', 'मिलन' और 'स्वाभिमान' जैसे टेलीविजन शो के लिए जाना जाता है. उन्होंने 'शूटआउट एट लोखंडवाला', 'फैशन', 'अपार्टमेंट' और 'काबिल' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. इस साल की शुरुआत में, रोहित को संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म 'मुंबई सागा' में देखा गया था.

    ये भी पढ़ें: 'The Family Man 2' फेम अश्लेषा ठाकुर को मिले शादी के ढेरों ऑफर, सिर्फ 17 साल की हैं एक्ट्रेस

    हाल में स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में रोहित ने कहा था कि सफल फिल्मों का हिस्सा बनने के बावजूद उनके करियर को फायदा नहीं मिला है. वे कहते हैं, 'मैं अभी भी सही तरह का काम खोजने की कोशिश कर रहा हूं और मैं इसे लेकर कभी झूठ नहीं बोलता हूं. 'शूटआउट एट लोखंडवाला' के फट्टू को लोग आज भी याद करते हैं. अगर मैं अपनी बाइक पर हेलमेट पहनकर गलियों में जाता हूं, तब भी लोग मुझे फट्टू भाई के रूप में पहचानते हैं. क्या यह सारी सफलता मेरे लिए शानदार काम में तब्दील हुई? नहीं, मैंने क्या गलत किया? कुछ भी तो नहीं. क्या मेरे पास कोई जवाब है? नहीं, लेकिन मैं उन लोगों से बेहद संतुष्ट हूं, जो मेरे काम की सराहना कर रहे हैं.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज