रोहित शेट्टी ने दान को लेकर राहुल वैद्य को पढ़ाया पाठ, एक्टर बोले-'प्लीज लोगों को खाना खिलाइए'

राहुल वैद्य, रोहित शेट्टी, फोटो साभार: @RahulVaidya/RohitShetty instagram

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा सिखाई एक सीख शेयर की है. रोहित शेट्टी के इस ज्ञान को राहुल वैद्य ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है.

  • Share this:
    मुंबई. सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं. राहुल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के दौरान अपनी शानदार परफॉर्मेंस की वजह से फैंस के दिल में खास जगह बना चुके हैं. शो में राहुल का अंदाज लोगों को बेहद पसंद आया. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अब जल्द ही टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11)’ में नजर आने वाले हैं. हाल ही में राहुल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा सिखाई एक सीख शेयर की है.

    राहुल वैद्य (Rahul Vaidya Viral Video) वीडियो में कह रहे हैं कि इंसान को आप पैसे ऑफर करो 1 करोड़, 2 करोड़ या और.. वह कभी मना नहीं करेगा, और चाहिए और चाहिए करता रहेगा. लेकिन अगर आप किसी को खाना ऑफर करते हो तो वो एक रोटी खाएगा, दो रोटी खाएगा लेकिन 25 रोटी खाने के बाद बोलेगा अब मेरा बस हो गया. प्लीज लोगों को खाना खिलाइए. अपने आस-पास जो गरीब हैं उन्हें खाना खिलाइए. मुझे लगता है वह आपको खूब सारी दुआएं देंगे.










    View this post on Instagram






    A post shared by (@_rahul_vaidya_destiny_)






    रोहित शेट्टी के इस ज्ञान को राहुल वैद्य ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो के बाद उनके फैंस रहुल और रोहित दोनों की तारीफ कर रहे हैं. इससे पहले राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फैन की भेजी हुई पेंसिल स्केच शेयर की थी. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘ये मैं कम बंदर ज्यादा लग रहा हूं. लेकिन धन्यवाद.’ पिछले कई दिनों से राहुल अपनी लेडी लव दिशा परमार के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रहे थे.