अपने घर में मृत पाए गए अभिनेता सुरेंद्र बंतवाल, मौके पर पहुंची पुलिस

राउडी शीटर सुरेंद्र बंतवाल (Photo Credit- @ANI/Twitter)
राउडी शीटर सुरेंद्र बंतवाल (Photo Credit- @ANI/Twitter)

अभिनेता सुरेंद्र बंतवाल (Actor Surendra Bantwal) को लेकर चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं. सुरेंद्र का शव उनके ही घर में पाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 11:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कर्नाटक से चौंकाने वाली खबर आ रही है, जाने-माने कन्नड़ अभिनेता (Kannada Actor) सुरेंद्र बंतवाल (Actor Surendra Bantwal) अपने घर में मृत पाए गए हैं. 'टुल्लू' एक्टर की मृत्यु उनके बंतवाल स्थित घर में हुई है. सुरेंद्र बंतवाल की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. वहीं अभी तक इस बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं मीडिया रिपोर्टस में एक्टर की हत्या की आशंका जताई जा रही है. अभी तक सुरेंद्र बंतवाल के परिवार से भी इस मामले में कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है. सुरेंद्र बंतवाल ने अपने फिल्मी करियर के बाद राजनीति में कदम रखने का फैसला लिया था.

सुरेंद्र बंतवाल के निधन के बारे में जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई है. जिसके मुताबिक- 'राउडी-शीटर सुरेंद्र बंतवाल अपने घर में मृत पाए गए हैं, जो कि बंतवाल में स्थित है. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है. उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया है'. सुरेंद्र के निधन की खबर ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा धक्का दिया है. वहीं उनके फऐंस भी ये खबर सुनकर सदमें में हैं.


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये मामला पैसे के लेन-देन का हो सकता है. जिसे लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था. सुरेंद्र बंतवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे और राजनीति से जुड़े मामलों पर अपनी बेबाक राय रखते हुए नजर आते थे. सुरेंद्र ने 'टुल्लू फिल्म चली पोलिलु' और 'सवर्ण दीर्घा संधी' जैसी फिल्मों में काम किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज