Home /News /entertainment /

रुबीना दिलैक को सोशल मीडिया यूजर की हरकत पर आया गुस्सा, बोलीं-‘मैं इस जीनियस से मिलना चाहती हूं’

रुबीना दिलैक को सोशल मीडिया यूजर की हरकत पर आया गुस्सा, बोलीं-‘मैं इस जीनियस से मिलना चाहती हूं’

रुबीना दिलैक ने ट्रोल करने वालों के दिया करारा जवाब. (फोटो साभार: rubinadilaik/Instagram)

रुबीना दिलैक ने ट्रोल करने वालों के दिया करारा जवाब. (फोटो साभार: rubinadilaik/Instagram)

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) और ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ की वजह से काफी पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार हो गई हैं. एक्ट्रेस के हर मूवमेंट पर नजर रखने के साथ-साथ पुराने दिनों की यादें भी सोशल मीडिया यूजर्स करते रहते हैं. एक ऐसी ही तस्वीर जब रुबीना को मिली तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस एडिटेड पिक्चर को शेयर कर चेतावनी भरा मैसेज लिखा है.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने घर में रहते हुए अपनी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा किया था. रुबीना की पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें भी लोगों को इसी शो के दौरान पता चली थी. इसके अलावा उनका गुस्सा भी दर्शकों ने देखा था. ये फायरब्रांड एक्ट्रेस भी दूसरे सेलेब्स की तरह ट्रोल होती रहती हैं. कई बार रुबीना जवाब भी दे देती हैं तो कई बार चुपचाप रह जाती हैं लेकिन इस बार उनकी थ्रोबैक पिक्चर को बुरी तरह एडिट किया गया तो नाराज हो गईं.

    रुबीना दिलैक ने गुस्से से भरा मैसेज लिखा

    रुबीना दिलैक ‘बिग बॉस 14’ और ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ की वजह से काफी पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार हो गई हैं. एक्ट्रेस के हर मूवमेंट के साथ-साथ पुराने दिनों की यादें भी सोशल मीडिया यूजर्स करते रहते हैं. एक ऐसी ही तस्वीर जब रुबीना को मिली तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस एडिटेड पिक्चर को शेयर कर चेतावनी भरा मैसेज लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा ‘मैं इस लेफ्ट पिक्चर को एडिट करने वाले जीनियस से मिलना चाहती हूं…और पूछिए कि वह he/she लाइफ में कितनी बार बुरी तरह पिटा है..’. बता दें कि लेफ्ट पिक्चर उन दिनों की है जब रुबीना मिस शिमला बनी थीं.

    (फोटो साभार: rubinadilaik/Instagram)

    रुबीना दिलैक पहले भी हो चुकी हैं ट्रोल

    ऐसा रुबीना दिलैक के साथ पहली बार नहीं हो रहा है. कोविड-19  से संक्रमित होने के बाद लोगों ने उनके बढ़े हुए वजन को लेकर ट्रोल किया था. दरअसल क्वांरटीन में अपने घर हिमाचल में रहते हुए उनका वजन काफी बढ़ गया था. लोग उनके फैशन सेंस पर सवाल उठाने लगे थे. यहां तक कुछ लोगों ने कह दिया था कि अपने करियर को बहुत लापरवाही से ले रही हैं और उन्होंने पर्सनल रिलेशन मैनेजर ठीक नहीं रखे हैं. रुबीना ने ऐसे लोगों को करारा जवाब तब भी दिया था. हालांकि अब रुबीना फिर से बेहद फिट हो गई हैं. देखिए उनका लेटेस्ट वीडियो.


    ये भी पढ़िए-32 Years Of Maine Pyar Kiya: सलमान खान के लिए अनलकी रहा था भाग्यश्री के साथ काम करना, जानिए क्यों ?

    रुबीना दिलैक के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो ‘अर्ध’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. इसमें उनके साथ राजपाल यादव और हितेन तेजवानी हैं.

    Tags: Bigg Boss 14, Rubina Dilaik, Shakti Astitva Ke Ehsaas ki

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर