Home /News /entertainment /

सबा अली खान ने मां-बाप की सगाई की फोटो की शेयर तो हुईं TROLL, दिया करारा जवाब

सबा अली खान ने मां-बाप की सगाई की फोटो की शेयर तो हुईं TROLL, दिया करारा जवाब

सबा अली खान अपने परिवार के बेहद करीब हैं. (फोटो साभार:  Instagram/sabapataudi)

सबा अली खान अपने परिवार के बेहद करीब हैं. (फोटो साभार: Instagram/sabapataudi)

शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) की बेटी सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने अपने मम्मी-पापा की सगाई की फोटो शेयर की है, जिसे लेकर फैंस मिले-जुले रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं, जब सबा को एक यूजर ने ट्रोल किया, तो उन्होंने जवाब देना सही समझा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्लीः सैफ अली खान की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपने घर-परिवार की काफी दुर्लभ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. वे कभी अपने भाई-बहनों के बच्चों की तस्वीरें शेयर करती हैं, तो कभी मां शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) और दिवंगत मंसूर अली खान पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) की फोटोज शेयर करती हैं. पटौदी परिवार के फैंस, उनकी हर एक पोस्ट पर नजर रखते हैं, पर इस बार उन्हें लोगों की ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है.

    सबा ने मां-पिता की सगाई की फोटो शेयर की है, जो सुर्खियों में बनी हुई हैं. सबा ने ये फोटो करीब एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें आप उनकी मां शर्मिला टैगोर को दुल्हन के रूप में सजे हुए देख सकते हैं. एक्ट्रेस के बगल में मंसूर अली खान पटौदी बैठे दिख रहे हैं. फोटो में आसपास करीबी लोग नजर आ रहे हैं. सबा फोटो के कैप्शन में लिखती हैं, ‘मेरे पैरेंट्स की सगाई हो रही है. काश मैं वहां होती. माशा अल्लाह’

    सबा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. (फोटो साभार: Instagram/sabapataudi)

    इस फोटो पर लोगों ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं. कुछ यूजर ऐसे थे, जिन्होंने सबा को ट्रोल किया है. एक यूजर कहता है, ‘लगता है कि आप अपने पैरेंट्स के पास्ट और भाई-बहनों के प्रेजेंट में जीती हैं. खुद के लिए जिएं. अगर हमें उनमें इंटरेस्ट होगा, तो हम आपको नहीं, उन्हें फॉलो करेंगे.’ सबा इस पर कहती हैं, ‘हम सभी के पास एक ऑप्शन होता है, मुझे अपने पैरेंट्स और पास्ट से प्यार है, अच्छा वक्त था. मुझे अपने भाई-बहन से भी प्यार है और खुद से भी थोड़ा प्यार है. हर चीज में मेरे लिए कुछ तो होता ही है. आप वही करते हैं, जो आपको पसंद होता है…’

    सबा जिस तरह की पोस्ट शेयर करती हैं, उससे साफ है कि वे अपने परिवार के बेहद करीब हैं. उनका परिवार ही उनकी दुनिया है. यही बात लोगों को उनकी पसंद आती है और हजारों लोग उन्हें फॉलो करते हैं और उनकी हर एक पोस्ट पर नजर रखते हैं.

    Tags: Saif ali khan, Sharmila Tagore

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर