Home /News /entertainment /

ड‍िजाइनर सब्यसाची के नए मंगलसूत्र एड कैंपेन पर भड़के लोग, कहा- मंगलसूत्र और कामसूत्र अलग हैं...

ड‍िजाइनर सब्यसाची के नए मंगलसूत्र एड कैंपेन पर भड़के लोग, कहा- मंगलसूत्र और कामसूत्र अलग हैं...

मंगलसूत्र के ऐड में न्यूडिटी दिखाने पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं.(फोटो साभार: sabyasachiofficial/Instagram)

मंगलसूत्र के ऐड में न्यूडिटी दिखाने पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं.(फोटो साभार: sabyasachiofficial/Instagram)

मंगलसूत्र एक पवित्र गहना है, ज‍िसे हिंदू महिलाएं शादी के बाद पहनती हैं. शादी के समय दूल्हा अपनी दुल्हन के गले में मंगलसूत्र पहना कर अपना जीवनसाथी बनाता है. पवित्र रिश्ते को नजर ना लगे इसलिए काले मोती भी डाले जाते हैं. लेकिन सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasanchi Mukherjee) अपने इसी मंगलसूत्र के चलते ट्रोल‍िंग का श‍िकार हो रहे हैं. मंगलसूत्र के ऐड में न्यूडिटी दिखाने पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasanchi Mukherjee) अपने नए मंगलसूत्र कलेक्शन की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. विवाह के पवित्र बंधन के प्रतीक और सुहाग की निशानी माने जाने वाले मंगलसूत्र के नए कलेक्शन को लॉन्च करने के लिए जिस तरह के ऐड का सहारा लिया है, उसकी वजह से वह ट्रोल हो रहे हैं. सब्यसाची ने लेटेस्ट डिजाइन के मंगलसूत्र की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. फैशन डिजाइनर की मॉडल ने डेनिम और ब्रा पहन कर फोटो सेशन करवाया है, जो सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आ रहा.

    सब्यसाची के लग्जरी लेबल ने ‘द रॉयल बंगाल मंगलसूत्र’ इंटीमेट फाइन ज्लेवरी कलेक्शन लॉन्च किया है. मंगलसूत्र की कीमत 1 लाख 65 हजार से रुपये से शुरू हो रही है. सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम पर मंगलसूत्र का ऐड करने के लिए फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘द रॉयल बंगाल मंगलसूत्र 1.2’.

    sabyasanchi

    (फोटो साभार: sabyasachiofficial/Instagram)

    सब्यसाची ने एक पोस्ट में लिखा ‘बंगाल टाइगर आइकन कलेक्शन ऑफ नेकलेस, वीवीएस डायमंड, ब्लैक ओनिक्स और ब्लैक और 18 कैरेट में ईयरिंग्स और रिंग्स’. सब्यसाची के ऐड में एक महिला ब्रा और मंगलसूत्र पहने हुए है, वहीं पुरुष मॉडल भी शर्टलेस है. मंगलसूत्र को एक पवित्र ज्वेलरी मानी जाती है जिसे हिंदू महिलाएं शादी के बाद पहनती हैं. शादी के समय दूल्हा अपनी दुल्हन के गले में मंगलसूत्र पहना कर अपना जीवनसाथी बनाता है. पवित्र रिश्ते को नजर ना लगे इसलिए काले मोती भी डाले जाते हैं. लेकिन सब्यसाची ने जिस तरह से पेश किया है वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे हैं.

    मंगलसूत्र के ऐड में न्यूडिटी दिखाने पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं. किसी ने इसके बारे में रिपोर्ट करने की बात कही है. तो कोई सब्यसाची को बायकॉट करने की मांग करते हुए पोस्ट कर रहे हैं.

    (साभार:Twitter)

    (साभार:Twitter)

    (साभार:Twitter)

    (साभार:Twitter)

    ये भी पढ़िए-‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ ने जब TRP में अम‍िताभ बच्‍चन के KBC को दी थी पटखनी, ‘म‍िह‍िर’ को याद आए पुराने दिन

    ये पहला मौका नहीं है जब सब्यसाची ट्रोल हो रहे हैं. इसी साल अगस्त में एच एंड एम ब्रांड के साथ फास्ट फैशन प्रमोशन पर भी वह ट्रोल किए गए थे. हालांकि सोशल मीडिया पर ब्रांड्स का क्रिटिसाइज होना आम बात है. हाल ही में फैब इंडिया के दिवाली कलेक्शन जश्न-ए-रिवाज’ को पेश करने वाले ऐड को तब हटा लिया गया था जब बिना बिंदी की वजह से काफी ट्रोल किया गया. वहीं करवाचौथ के एक ऐड की वजह से डाबर ब्रांड को भी ट्रोल किया गया था.

    Tags: Fashion, Sabyasachi Mukherjee, Trolls

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर