सेफ्टी फर्स्ट: कपिल शर्मा ने शूटिंग से पहले अपनी पूरी टीम का कराया वैक्सीनेशन, शेयर की सेल्फी

कपिल शर्मा नए सीजन की शूटिंग शुरू करने की तैयारी लगभग पूरी कर चुके हैं (Photo @kapilsharma/Instagram)

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने शो के आने वाले सीजन की शूटिंग शुरू करने से पहले कपिल शर्मा ने अपनी पूरी स्टार कास्ट का वैक्सीनेशन करा लिया है. इस एंटी कोरोना वैक्सीन के बाद कपिल की पूरी टीम को वायरस से सुरक्षा का एक कवच मिल गया है.

  • Share this:
    मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) में लोगों को हंसाने की जबरदस्त खूबियां हैं. वे बस बोलना शुरू कर दें, तो उनके चेहरे के हाव-भाव, उनका शब्द चयन, हाजिर जवाब होने में उनकी निपुणता, उनका एसेंट और बोलने का टोन सब कुछ ऐसा हो जाता है कि, आप अपनी हंस नहीं रोक पाएंगे. कपिल के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के इंतजार की घड़िया समाप्त हो गई हैं. 3 दिन पहले ही उन्होंने अपनी टीम के सभी प्रमुख कलाकारों की इमेज शेयर करके कमिंग सून लिखा था. उनका शो जल्द शुरू होने वाला है.

    अपने शो के आने वाले सीजन की शूटिंग शुरू करने से पहले कपिल शर्मा ने अपनी पूरी स्टार कास्ट का वैक्सीनेशन करा लिया है. इस एंटी कोरोना वैक्सीन के बाद कपिल की पूरी टीम को वायरस से सुरक्षा का एक कवच मिल गया है. टीम में कपिल शर्मा के अलावा कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, चंदन प्रभाकर, भारती सिंह और कीकू शारदा सहित शो की लगभग पूरी कास्ट ने बुधवार को अपना वैक्सीनेशन करा लिया.

    कपिल शर्मा की पोस्ट. (Photo @kapilsharma/Instagram)


    कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पूरी टीम की एक शानदार इमेज शेयर की है. दरअसल यह एक सेल्फी है, जो कपिल ने खुद खींची है. इस इमेज को कपिल शर्मा और उनके शो के फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं. इमेज को शेयर किए हुए अभी केवल 7 घंटे हुए हैं, लेकिन इतने कम समय में इस इमेज को 5 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. इमेज के कैप्शन में उन्होंने अपने फैंस से पूछा है कि, 'क्या आपने वैक्सीनेशन करा लिया है.' उनके इस प्रश्न के जवाब में फैंस ने जमकर कमेंट किए हैं और इमोजी शेयर की है. कपिल शर्मा नए सीजन की शूटिंग शुरू करने की तैयारी लगभग पूरी कर चुके हैं. फैंस उनके शो को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.