• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3' फेम नफीसा अली फिल्मों में करेंगी वापसी, कैंसर को दे चुकी हैं मात

'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3' फेम नफीसा अली फिल्मों में करेंगी वापसी, कैंसर को दे चुकी हैं मात

नफीसा अली ने 1979 में 'जुनून' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. (Photo @nafisaalisodhi/Instagram)

नफीसा अली ने 1979 में 'जुनून' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. (Photo @nafisaalisodhi/Instagram)

दिग्गज एक्ट्रेस नफीसा अली (Nafisa Ali) ने इंस्टाग्राम पर इमेज शेयर कर लिखा है- 'लंबे समय बाद एक फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं. ... वर्षों बाद कैंसर को मात देकर अभिनय करने के लिए मुंबई जाना है. मैं अभिनय जैसे क्रिएटिव माध्यम से जुड़ने की प्रतीक्षा कर रही हूं.' एक्ट्रेस इन दिनों गोवा रहती हैं.

  • Share this:

    मुंबई. कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी को मात दे चुकीं दिग्गज एक्ट्रेस नफीसा अली (Nafisa Ali) बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. नवंबर 2018 में उन्हें पेरिटोनियल और ओवेरियन कैंसर होने का पता चला था. एक्ट्रेस ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक इमेज शेयर की जिसमें वे हाथ में स्क्रिप्ट पकड़े हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने इस इमेज के कैप्शन में लिखा है- ‘लंबे समय बाद एक फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं. … वर्षों बाद कैंसर को मात देकर अभिनय करने के लिए मुंबई जाना है. मैं अभिनय जैसे क्रिएटिव माध्यम से जुड़ने की प्रतीक्षा कर रही हूं.’ एक्ट्रेस इन दिनों गोवा रहती हैं.

    एक्ट्रेस को आखिरी बार ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3’ में देखा गया था. उन्होंने जुलाई 2018 में फिल्म की शुरुआत करने के कुछ महीनों बाद उन्हें पेरिटोनियल और ओवेरियन कैंसर होने का पता चला था. पूर्व मिस इंडिया रह चुकीं नफीसा इन दिनों गोवा में अपना इलाज करा रही हैं. उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि, कीमोथेरेपी से गुजरने के दौरान वह ल्यूकोडर्मा के इलाज की भी डिमांड कर रही थी. उन्होंने फैंस को अपनी लाइफ के इस दौर के बारे में बताने और अपडेट देने को कहा था.

    नफीसा अली की पोस्ट.

    लगभग 2 महीने पहले एक वीडियो इंस्टाग्राम से शेयर कर नफीसा ने लिखा है- ‘दो साल पहले कैंसर की एक बड़ी सर्जरी के बाद ये मैं हूं. डॉक्टरों और मेडिकल की टीम ने मेरी बहुत देखभाल की और हॉस्पिटल बहुत अच्छा था, जिसने मुझे साहस दिया. मैं खुश हूं और अपने सुपर पॉजिटिव फैमिली के साथ लाइफ को सेलिब्रेट कर रही हूं.’

    पूर्व मिस इंडिया नफीसा अली ने शशि कपूर की 1979 की फिल्म ‘जुनून’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. वह तब से कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिनमें ‘यमला पगला दीवाना’ और ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ शामिल हैं. हालांकि उनका पूरा फिल्‍मी करियर महज 9 फिल्‍मों तक ही सीमित रहा है. वह शशि कपूर, अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और सलमान खान जैसे स्टार के साथ काम कर चुकी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज