जब सैफ अली खान ने बेटी सारा अली खान का उड़ाया था मजाक, वायरल हुआ पुराना VIDEO

फोटो साभार: @KaranJohar/ Instagram

फोटो साभार: @KaranJohar/ Instagram

'कॉफी विद करण' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. करण जौहर (Karan Johar) ने सैफ अली खान और सारा अली खान से करियर आने वाले प्रेशर बारे में पूछा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2021, 3:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई. करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो, 'कॉफी विद करण' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं. दरअसल, सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' रिलीज होने से पहले ये दोनों कोफी विद करण के छठे सीजन के एक एपिसोड में साथ में आए थे. इस एपिसोड का नाम 'अनसीन कोफी कन्फेशन' था.

शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने सैफ अली खान और सारा अली खान से करियर आने वाले प्रेशर बारे में पूछा. सारा ने कहा, 'एक लाइन के नीचे, आपको प्रेशर के सामने खड़े रहने के लिए अपनी आंतरिक ताकत को मजबूत करना और अपने आप को सहज दिखाना होगा. अगर आप सहज और विश्वास से भरे नहीं हैं, तो वहां 500 लोग हैं, जो आपको खींचकर नीचे कर देंगे.' उन्होंने आगे कहा कि हर कोई किसी ना किसी वजह से ट्रोल होता है और ये सच में बिल्कुल भी मायने नहीं रखता है.

Youtube Video


सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अभी तक चुप बैठे थे. तभी अचानक से 'ब्रिगिट बार्डोट'(एक्ट्रेस और एक्टिविस्ट) बोले, एक्ट्रेस को याद करते हुए उन्होंने कहा कि वह अपनी उम्र से ज्यादा बोल रही है. सारा ने उन्हें इस बातचीत के बीच में एक्ट्रेस का नाम लेने पर कहा कि वह(सैफ) जोन से बाहर होकर किस बारे में बोल रहे हैं.
अपनी बेटी को ट्रोल करते हुए सैफ ने कहा, 'तुम तीन मिटने रहने के बाद ये कह रही हो कि इस इंडस्ट्री में लोग आपको नीचे खींच रहे हैं." इसके बाद सैफ दोबार हंसे और मजाक उड़ाते हुए बोले,"ट्रायल्स और ट्रिब्यूनल्स."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज