• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने बताया मां-बाप का हक, जहांगीर नाम पर ट्रोल्स को पढ़ाया पाठ

सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने बताया मां-बाप का हक, जहांगीर नाम पर ट्रोल्स को पढ़ाया पाठ

सबा अली खान ने जहांगीर नाम को लेकर चुप्पी तोड़ी.(फोटो साभार: sabapataudi/Instagram)

सबा अली खान ने जहांगीर नाम को लेकर चुप्पी तोड़ी.(फोटो साभार: sabapataudi/Instagram)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के छोटे बेटे का नाम जहांगीर (Jahangir) रखने पर सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने इसे मां-बाप का अधिकार बताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने जब अपने दूसरे बेटे का नाम रखा तो सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई. करीना-सैफ ने अपने बेटे का नाम ‘जहांगीर’ का जैसे ही खुलासा किया ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. सोशल मीडिया यूजर्स ने पूरी फैमिली को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया था. लंबे समय तक चुप रहने के बाद सैफ की बड़ी बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने इस मुद्दे पर रिएक्ट करते हुए ट्रोल्स को अब जवाब दिया है.

    सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर भाभी करीना कपूर खान और उनके छोटे बेटे जहांगीर की तस्वीर शेयर कर ट्रोलर्स को पाठ पढ़ाने की कोशिश की है. इस फोटो के साथ कैप्शन में सबा ने लिखा ‘मम्मा एंड जान जेह’. इसके साथ हार्ट इमोजी लगाकर प्यार जताया है. आगे लिखा है ‘जब एक मां अपने बच्चे को अपने अंदर रखने के बाद उसे जन्म देती है… तब केवल उसे और फादर को ही ये फैसला लेने का हक होता है कि कब, कहां और कैसे बच्चा पलेगा…और नाम क्या होगा’.

    आगे सबा लिखती हैं ‘कोई नहीं..कोई भी नहीं, यहां तक कि फैमिली के दूसरे सदस्यों को भी इसका हक नहीं है, जो खुशी-खुशी सलाह देते हैं. ये हक केवल माता-पिता को ही है. यह सभी लोगों के लिए रिमाइंडर है कि इसका सभी रिस्पेक्ट करें.आज…कल..हमेशा..बहुत-बहुत प्यार भाभी और बेबी जेह, बुआ जान की तरफ से Kiss’

    (फोटो साभार: sabapataudi/Instagram)

    सबा के इस पोस्ट पर फैंस सपोर्ट कर रहे हैं. एक ने लिखा ‘जहांगीर एक खूबसूरत नाम है, लोग यूं ही क्रिटिसाइज कर रहे हैं’. दूसरे ने लिखा ‘पर्शियन में जहांगीर का मतलब ‘दुनिया का राजा’ होता है…और हाल ही में दो जहांगीर ने भारत को ग्लोरीफाइड किया है, जहांगीर रतनजी दादाभाई टाटा और होमी जहांगीर भाभा’.

    ये भी पढ़िए-अक्षय कुमार जब अपनी मम्मी को व्हीलचेयर पर लेकर पहुंच गए थे CASINO, इस अंदाज में मनाया था उनका बर्थडे

    बता दें कि जब करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपने बड़े बेटे तैमूर का नाम रखा था तब भी बड़ा बवाल हुआ था. दोनों की जमकर आलोचना हुई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज