सैफ अली खान ने बेटे के बर्थडे पर लगवाया कोरोना वैक्‍सीन ! सामने आईं तस्‍वीरें

सैफ अली खान. (फोटो- व‍िरल भयानी.

सैफ अली खान. (फोटो- व‍िरल भयानी.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) मुंबई में कोरोना वैक्‍सीन के सेंटर पर स्‍पॉट क‍िए गए. हालांकि से साफ नहीं है कि सैफ अली खान ने खुद कोविड-19 वैक्‍सीन का अपना डोज ल‍िया है या वो यहां क‍िसी और को ये वैक्‍सीन द‍िलाने लाए थे.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) मुंबई में कोरोना वैक्‍सीन के सेंटर पर स्‍पॉट क‍िए गए. सैफ के साथ कुछ और लोग भी थे जो बांद्रा-कुर्ला कॉम्‍प्‍लैक्‍स के इस सेंटर पर उनके साथ नजर आए. हालांकि से साफ नहीं है कि सैफ अली खान ने खुद कोविड-19 वैक्‍सीन का अपना डोज ल‍िया है या वो यहां क‍िसी और को ये वैक्‍सीन द‍िलाने लाए थे. हालांकि पैपरात्‍जी व‍िरल भयानी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर सैफ का आज का वीडियो शेयर करते हुए ल‍िखा है कि सैफ ने कोरोना का वैक्‍सीन ले ल‍िया है.

सैफ यहां ब्‍लू कुर्ते और खाकी कार्गो में नजर आए. साथ ही वह हर बार की तरह इस बार भी अपने रेड बंडाना पहले हुए द‍िखे. आपको बता दें कि आज ही सैफ के बेटे इब्राह‍िम का जन्‍मदिन भी है. इब्राह‍िम के बर्थडे पर उनकी बहन सारा अली खान और सैफ की दूसरी पत्‍नी करीना ने सोशल मीडिया पर बधाई दी है.






बता दें कि सैफ और करीना ने हाल ही में अपने दूसरे बच्‍चे का स्‍वागत क‍िया है. करीना ने दूसरी बार बेटे को जन्‍म द‍िया है. हालांकि जहां तैमूर मीडिया के कैमरों में अक्‍सर कैद होता रहता है, वहीं करीना ने अब तक अपने दूसरे बेटे की तस्‍वीर या उसका नाम फैंस के साथ शेयर नहीं क‍िया है.

सैफ अली खान. (फोटो- व‍िरल भयानी.


सैफ और करीना, अपने दूसरे बेटे के जन्‍म से ठीक पहले ही अपने नए और बड़े घर में श‍िफ्ट हुए हैं. हालांकि उनका ये नया घर, उनके पुराने घर के काफी करीब है. लेकिन इस नए घर में नन्‍हें महमान के ल‍िए नर्सरी और स्‍वमिंग पूल जैसी सुव‍िधाए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज