सैफ अली खान के बचपन की फोटो हो रही वायरल, लोग बता रहे तैमूर की कार्बन कॉपी

सैफ अली खान जल्द ही फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आएंगे (फोटो साभारः Instagram @actorsaifalikhan)

सैफ अली खान जल्द ही फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आएंगे (फोटो साभारः Instagram @actorsaifalikhan)

सैफ अली खान (aif Ali Khan) की बहन सबा पटौदी ( Saba Pataudi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर इंस्टाग्राम (Instagram) पर परिवार की पुरानी फोटो शेयर करती नजर आती हैं. हाल में उन्होंने भाई सैफ के बचपन की फोटो शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 5, 2021, 10:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा पटौदी (Saba Pataudi) पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटो शेयर कर रही हैं. ज्यादातर फोटोज उनके परिवार की हैं. सबा ने आज करीब 10 घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने परिवार की एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी मां शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore), उनके दिवंगत पिता मंसूर अली खान पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) और सैफ अली खान नजर आ रहे हैं. सैफ के फैंस को यह फोटो काफी पसंद आ रहे हैं.

फोटो में सैफ पिता मंसूर अली खान की गोद में दिख रहे हैं. फोटो में सभी काफी खुश दिख रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन दिया, 'बचपन की यादें, मम्मी-पापा के साथ भाईजान.' सैफ के फैंस इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं और अच्छे-अच्छे रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस एक्टर की तुलना उनके बेटे तैमूर अली खान से कर रहे हैं. तस्वीर पर एक फैन ने कमेंट किया, 'तैमूर की कॉर्बन कॉपी.' वहीं एक दूसरे यूजर ने उन्हें तैमूर ही बता दिया. यह तस्वीर एक्टर के फैन पेज पर वायरल हो रही हैं. बता दें कि सबा अक्सर परिवार के साथ यादगार तस्वीरें शेयर करती हैं.

(फोटो साभारः Instagram/sabapataudi)


काम की बात करें तो सैफ जल्द ही फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आएंगे. फिल्म में सैफ के अलावा यामी गौतम और अर्जुन कपूर अहम रोल निभा रहे हैं. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. सैफ के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
हाल में सैफ ने 66वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में सपोर्टिंग रोल कैटेगरी में सर्वश्रेष्ठ एक्टर का खिताब जीता है. उन्हें यह अवॉर्ड फिल्म 'तान्हाजी- अनसंग वॉरियर' में निभाए गए रोल के लिए दिया गया है. सैफ ने इस फिल्म में उदयभान का रोल निभाया था. उनका रोल बेहद निर्दयी और चालाक है और यही बात उनके चरित्र को और दिलचस्प बनाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज