सैफ की बहन Saba Ali Khan ने फिर परिवार से जुड़ी यादें की शेयर, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

सबा अली खान पेशे से एक जूलरी डिजाइनर हैं (फोटो साभारः Instagram/Saba Ali Khan)

सबा अली खान पेशे से एक जूलरी डिजाइनर हैं (फोटो साभारः Instagram/Saba Ali Khan)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर पटौदी परिवार की अनदेखी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः पटौदी परिवार का बॉलीवुड (Bollywood) में काफी दबदबा है. लेकिन, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) का फिल्मों से कोई नाता नहीं है. वे ग्लैमर की दुनिया से दूर रहती हैं. फिर भी सोशल मीडिया (Saba Ali Khan Instagram) में उनकी खास फैन फॉलोइंग है. सबा ने इस बार फिर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें करीना कपूर (Kareena Kapoor) से लेकर तैमूर तक की कुछ अनदेखी तस्वीरें हैं.

फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है और वे इस पर जमकर कमेंट और लाइक कर रहे हैं. दरअसल, यह एक कोलाज वीडियो है, जिसमें सबा ने बहन सोहा अली खान, भाई सैफ अली खान, भाभी करीना कपूर और भतीजे तैमूर की अनदेखी तस्वीरों की झलक दी है.

View this post on Instagram

A post shared by Saba (@sabapataudi)



सबा अक्सर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपने परिवार की अनदेखी फोटोज शेयर करती हैं, जो देखते ही देखते लोगों के चर्चा का विषय बन जाती हैं. लोगों को उनकी पोस्ट का इंतजार रहता है, ताकि वे बॉलीवुड के फेमस परिवार को और करीब से जान सकें.

(फोटो साभारः Instagram/Saba Ali Khan)

सबा की खासियत है कि वे अपने फोटो कलैक्शन से फैंस के साथ कुछ-न-कुछ शेयर जरूर करती हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर सबा की एक्टिविटीज बीते कुछ महीनों में बढ़ी है. उन्होंने मदर्स डे पर भी मां शर्मिला टैगोर, करीना और सोहा की फोटोज शेयर की थी.



(फोटो साभारः Instagram/Saba Ali Khan)

खबरों की मानें, तो 44 साल की सबा पेशे से एक जूलरी डिजाइनर हैं. वे घर के बाकी लोगों से अलग हैं. उन्होंने अब तक शादी नहीं की है, जबकि उनके दोनों भाई-बहन सैफ और सोहा अपना घर बसा चुके हैं. उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है और पटौदी परिवार की प्रोपर्टी की देख-रेख करती हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज