लाइव टीवी

Salim Khan Birthday: सलमान खान ने पिता सलीम खान को यूं किया बर्थडे विश

News18Hindi
Updated: November 24, 2019, 10:30 PM IST
Salim Khan Birthday: सलमान खान ने पिता सलीम खान को यूं किया बर्थडे विश
Salim Khan Birthday: सलमान खान ने पिता सलीम खान को यूं किया बर्थडे विश

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salman Khan Father Salim Khan Birthday) ने रविवार को अपना 84वां जन्मदिन मनाया है. इस खास मौके पर सलमान खान ने पिता संग एक पुरानी फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2019, 10:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salman Khan Father Salim Khan Birthday) ने रविवार को अपना 84वां जन्मदिन मनाया है. उनका जन्मदिन 24 नवंबर को आता है. इस खास मौके पर सलमान खान ने पिता संग एक पुरानी फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसके साथ ही सलमान खान ने अपने पिता सलीम खान को बर्थडे की बधाई दी. इस तस्वीर में सलमान अपने पिता के साथ फिशिंग करते दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे डैडी...'



 




Loading...


View this post on Instagram




 

Happy bday daddy . . .


A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on






बता दें कि सलमान कई बार ये बता चुके हैं कि अपने पिता से वो जिंदगी के हर मोड़ पर सलाह लेते हैं. करियर की सलाह भी सलमान अपने पिता सलीम खान से ही लेते हैं. सलमान खान अपने पिता से जुड़ी एक किस्सा एक फिल्म प्रमोशन के दौरान कपिल शर्मा के शो पर शेयर किया था. सलमान अपने बचपन से जुड़े किस्से सुना रहे थे, इसी दौरान उन्होंने बताया कि एक बार उनके स्कूल में पिता सलीम खान को सजा दी गई थी.

सलमान ने बताया था कि 'एक दिन मुझे स्कूल के फ्लैग पोस्ट के पास खड़े रहने की सजा दी गई थी. दिन में घर जाते वक्त पापा स्कूल आए तो उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या हुआ? मैंने कहा पता नहीं पापा मुझे बाहर खड़े रहने को कहा गया है. इस पर पापा स्कूल के प्रिसिंपल के पास गए और पूछा. प्रिंसिपल ने जवाब दिया कि स्कूल की फीस ना भरे जाने की वजह से मुझे सजा दी गई है. प्रिंसिपल का जवाब सुन पापा ने कहा 'फीस भरनी मेरी जिम्मेदारी है, आपकी जिम्मेदारी है कि आप उसे क्लास मैं बैठाएं, गलती मेरी है तो आपने उसे सजा क्यों दी है?'

सलमान ने आगे बताया कि 'इसके बाद लंच से लेकर स्कूल बंद होने तक पापा फ्लैग पोस्ट के पास खड़े रहे. इसके अगले दिन ही उन्होंने फीस दी और टीचर ने माफी भी मांगी थी'. इस तरह पिता ने प्रिसिंपल से बात की और फीस ना जमा करने की सजा खुद भुगती.

ये भी पढ़ें -

Bigg Boss 13: आरती सिंह और देवोलिना भट्टाचार्जी घर से बेघर होने के करीब लेकिन...

सुपुर्द-ए-ख़ाक हुई शौकत कैफी, अंतिम दर्शन को पहुंचे रेखा समेत कई सितारे

KBC 11: इमरान हाशमी को इस वजह से बनना पड़ा था बैटमैन, जानकर नहीं रोक पाएंगे आंसू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 10:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...