Video: सलमान खान के घर मन रहा है ईद का जश्‍न, भाईजान लेने पहुंचे कोविड वैक्‍सीन की दूसरी डोज

वेक्‍स‍िनेशन सेंटर पर सलमान खान. (फोटो- व‍िरल भयानी)

वेक्‍स‍िनेशन सेंटर पर सलमान खान. (फोटो- व‍िरल भयानी)

एक तरफ सलमान खान (Salman Khan) के घर ईद (Eid) के मौके पर जश्‍न मन रहा है, वहीं दूसरी तरफ सलमान खान दादर के वैक्सिनेशन सेंटर में नजर आए. सलमान से पहले उनके माता-पिता भी वैक्‍सीन की दोनों डोज ले चुके हैं.

  • Share this:

ईद (Eid) के मौके पर जहां एक तरफ सलमान खान (Salman Khan) के घर जश्‍न मन रहा है, वहीं दूसरी तरफ सलमान खान दादर के वैक्सिनेशन सेंटर में नजर आए. सलमान खान ने आज अपनी कोविड वैक्‍सीन का दूसरा डोज ले ल‍िया है. एक द‍िन पहले ही सलमान खान की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म 'राधे' (Radhe) र‍िलीज हुई है. ऐसे में प‍िछले कुछ समय से सलमान अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन में काफी ब‍िजी थे. ऐसे में फुर्सत म‍िलते ही सलमान ने अपनी वैक्‍सीन का दूसरा डोज ले ल‍िया है.

सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है ज‍िसमें वह दादर के वैक्‍स‍िनेशन सेंटर में जाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि सलमान ने लोगों से भी वैक्‍सीन लगाने की अपील की है. सलमान ने कहा, 'मैं एक्‍सपर्ट तो नहीं हूं लेकिन मुझे लगता है कि अगर एक भी इंसान को कोरोना है तो हालात ऐसे ही रहेंगे. ये सब तभी बंद हो सकता है जब सभी लोग वैक्‍सीन लगवाएंगे. सलमान खान के माता-प‍िता के भी दोनों डोज लग चुके हैं. बता दें कि सलमान की बहन अर्पिता को भी अप्रैल के महीने में कोरोना हुआ था.



दूसरी तरफ आज सलमान के घर गैलेग्‍जी अपार्टमेंट पर ईद का जश्‍न भी मन रहा है. सलमान की मां हेलन और उनकी बहन अर्पिता शर्मा भी इस मौके पर उनके घर पहुंची हैं. अर्पिता यहां अपने दोनों बच्‍चों के साथ नजर आईं.

salman khan, eid, Vaccine, salman khan sister
सलमान की बहन अर्पिता अपने बच्‍चों के साथ और उनकी मां हेलन गैलेग्‍जी अपार्टमेंट पहुंचे. (फोटो साभार- व‍िरल भयानी.)

सलमान की एक द‍िन पहले र‍िलीज हुई फिल्‍म 'राधे' की बात करें तो लगभग एक साल के इंतजार के बाद फाइनली 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) ईद के मौके पर रिलीज हुई. जैसी उम्मीद थी फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉस मिला. इंडिया में तो फिल्म थियेटर में रिलीज नहीं हुई लेकिन ओवरसीज में सलमान खान (Salman Kahan) का दम पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर दिख गया. इंडिया में सलमान खान को लेकर दीवानगी का आलम यह था कि दोपहर 12 बजे प्रीमीयर के समय लगभग 1.5 मिलियन लोगों ने जी 5 पर लॉग कर लिया था. हालत ये थी कि शुरु में Zee का सर्वर ही क्रैश हो गया. एक्सपर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक ‘राधे’ ने 40 लाख डॉलर यानि 2.94 करोड़ रुपए का कलेक्शन रहा. यह एक शानदार शुरुआत है. अब सबको वीकएंड का इंतजार है. माना जा रहा है कि फिल्म को बड़ी संख्या में वीकएंड पर देखा जा सकता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज