Home /News /entertainment /

SHOCKING! सलमान खान के फैंस ने थिएटर के अंदर ही चला द‍िए पटाखे, एक्‍टर बोले- प्‍लीज एक्‍शन लो

SHOCKING! सलमान खान के फैंस ने थिएटर के अंदर ही चला द‍िए पटाखे, एक्‍टर बोले- प्‍लीज एक्‍शन लो

सलमान खान ने फैंस से फ‍िल्‍म का मजा लेने की अपील की है.

सलमान खान ने फैंस से फ‍िल्‍म का मजा लेने की अपील की है.

सलमान खान (Salman Khan) के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) इन दिनों सिनेमा घरों में र‍िलीज हो चुकी है. फिल्म को बनाने पर सलमान ने खुद ही ये उम्मीद लगाई होगी कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म धमाका करें. लेकिन उन्होंने अपने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनके फैंस उनकी इस मनोकामना को शब्‍दश: पूरा कर देंगे.

अधिक पढ़ें ...

    सलमान खान (Salman Khan) के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) इन दिनों सिनेमा घरों में र‍िलीज हो चुकी है. इस फिल्‍म में सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के साथ जबरदस्‍त टक्‍कर लेते हुए नजर आ रहे हैं. वैसे तो इस फिल्म को बनाने पर सलमान ने खुद ही ये उम्मीद लगाई होगी कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म धमाका करें. लेकिन उन्होंने अपने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनके फैंस उनकी इस मनोकामना को शब्‍दश: पूरा कर देंगे. जी हां, सलमान खान के फैंस ने असल में कुछ ऐसा ही कर दिया है. ‘भाईजान’ के कुछ फैंस ने ‘अंतिम’ के शो के दौरान सलमान खान की एंट्री पर जबरदस्‍त उत्‍साह द‍िखाया और स‍िनेमाघर के भीतर ही आतिशबाजी शुरू कर दी. इस हरकत पर खुद सलमान खान को च‍िंता हो गई है.

    सलमान खान ने खुद अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो थ‍िएटर के अंदर का है, जहां स्‍क्रीन पर सलमान की फिल्‍म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ चल रही है. इसी दौरान सलमान की एंट्री पर उत्‍साहित हुए फैंस ने थ‍िएटर के भीतर ही आतिशबाजी कर डाली. वीड‍ियो में पटाखों की च‍िंगारी लोगों पर उड़ती साफ नजर आ रही है.

    Salman Khan, Aayush Sharma, Antim: The Final Truth, Antim

    इस फ‍िल्‍म में सलमान एक बार फिर एक दमदार स्टोरी के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं.

    इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने ल‍िखा है, ‘मैं अपने सभी फैंस से र‍िक्‍वेस्‍ट करता हूं कि आप सिनेमा हॉल के अंदर पटाखे लेकर न जाएं. यह लोगों की जान के लिए नुकसानदायक हो सकता है. मैं सिनेमाघर मालिकों से निवेदन करता हूं कि वह सिनेमा हॉल के अंदर पटाखे ले जाने की इजाजत न दें और सिक्योरिटी ऐसे लोगों को एंट्री पॉइंट पर ही रोक दे. फिल्म का पूरे तरीके से आनंद उठाइए लेकिन प्लीज इस तरह की चीजें न करें.. धन्यवाद.’

    बता दें कि सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) शुक्रवार यानी 26 नवंबर को रिलीज हुई है. एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म का सलमान ने जमकर प्रमोशन किया है. फिल्म को लेकर जितनी उम्मीद थी उस हिसाब कुछ खास कमाल पहले दिन नहीं दिखा पाई. कमाई के लिहाज से देखें तो शुरुआत धीमी हुई है. लंबे समय सिनेमाघर में सलमान की फिल्म को लेकर अच्छी कमाई की उम्मीद जताई जा रही थी. बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक ‘अंतिम’ ने 4.25 से 4. 50 करोड़ तक का कलेक्शन किया है.

    Tags: Antim, Ayush Sharma, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर