• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'Tiger 3' की शूटिंग से लौटे सलमान खान को किया जा रहा ट्रोल, नेटिजेंस उड़ा रहे फेस मास्क का मजाक

'Tiger 3' की शूटिंग से लौटे सलमान खान को किया जा रहा ट्रोल, नेटिजेंस उड़ा रहे फेस मास्क का मजाक

सलमान 'बिग बॉस 15' को होस्ट करने के लिए तैयार हैं. (फोटो साभारः Instagram/viralbhayani/beingsalmankhan)

सलमान 'बिग बॉस 15' को होस्ट करने के लिए तैयार हैं. (फोटो साभारः Instagram/viralbhayani/beingsalmankhan)

सलमान खान (Salman Khan) अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग करके मुंबई लौट आए हैं. उन्हें पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया है, जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः सलमान खान (Salman Khan) रूस और तुर्की में कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग में बिजी थे. वे रविवार 26 सितंबर की रात को फिल्म के अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करके मुंबई लौट आए हैं. सलमान ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो अक्टूबर में शुरू हो रहा है. पैपराजी ने एक्टर को मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट किया है. उन्हें नीले रंग की शर्ट के साथ काली टी-शर्ट, जींस और मैचिंग हैट पहने हुए देखा गया है.

    सलमान ने ड्रेस से मैच करता हुआ एक फेस मास्क भी पहना हुआ है. एक्टर के मास्क ने नेटिजेंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है. लोगों ने ध्यान दिया कि सलमान ने उल्टा मास्क पहना हुआ है. उन्होंने फोटोज पर कमेंट करने में देरी नहीं की. एक यूजर ने लिखा, ‘भाई मास्क उल्टा है.’ वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, ‘सलमान जी मास्क तो सीधा पहनिए.’ नेटिजेंस उल्टा मास्क पहनने की वजह से सलमान को ट्रोल कर रहे हैं.

    सलमान जल्द ही आयुष शर्मा के साथ ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में नजर आएंगे. (फोटो साभारः Instagram/viralbhayani)

    हाल में इमरान हाशमी तुर्की में सलमान और कैटरीना के साथ ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में शामिल हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म का लगभग 65 फीसदी हिस्सा पूरा हो चुका है और अब मुंबई में एक सेट बनाया जा रहा है. बता दें कि फिल्म में इमरान एक पाकिस्तानी का रोल निभा रहे हैं, जो सलमान खान के कैरेक्टर के खिलाफ खड़ा नजर आएगा.

    खबरें आ रही हैं कि सलमान और इमरान के बीच सेट पर काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी. वे एक-दूसरे के साथ बहुत सहज थे. फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं और मेकर्स ने अभी तक रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है. इसके अलावा, सलमान जल्द ही आयुष शर्मा के साथ ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में नजर आएंगे. उनके पास ‘भाईजान’, ‘किक 2’ भी है. वे शाहरुख खान की ‘पठान’ में एक कैमियो भी कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज