यूपी के इस शहर में हुई सलमान खान के नाम पर ठगी, 'भाईजान' ने किया अलर्ट

यूपी के बिजनौर में सलमान खान के नाम पर ठगी का एक मामला सामने आया है.
यूपी के बिजनौर में सलमान खान के नाम पर ठगी का एक मामला सामने आया है.

सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल हो रहा है जिसमें बताया गया है कि शो को खुद सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करेंगे यही नहीं पोस्टर के मुताबिक शो में गुरु रंधावा (Guru Randhawa), नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और अरमान मलिक (Armaan Malik) के भी शामिल होने की खबर है.

  • Share this:
बॉलीवुड के 'भाईजान' यानी कि सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भारत को लेकर काफी चर्चा में हैं. वहीं उन्होंने अपनी फिल्म 'दबंग' की तीसरी किश्त की रिलीज का भी ऐलान कर दिया है. जिसके बाद उनके फैंस में सलमान की फिल्म का जोर शोर से इंतजार है. ऐसे में सलमान खान से जुड़ी एक ऐसी खबर आ रही है जोकि आपको चौंका सकती है.

दरअसल सलमान खान के नाम पर यूपी के बिजनौर में ठगी का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर बिजनौर में होने वाले एक इवेंट का पोस्टर वायरल हो रहा है जिसमें सलमान के बीइंग ह्यूमन की तरफ से होने वाले प्रोग्राम का जिक्र है. इस वायरल पोस्टर में बताया गया है कि शो को खुद सलमान खान होस्ट करेंगे यही नहीं पोस्टर के मुताबिक शो में गुरु रंधावा, नेहा कक्कड़ और अरमान मलिक के भी शामिल होने की खबर है.

ऋषि कपूर ने दी कैंसर को मात, अब है इस चीज़ का इंतज़ार



इस पोस्टर के वायरल होते ही जब सलमान तक खबर गई तो उन्होंने तुरंत अपने ट्विटर अकाउंट से वायरल पोस्टर शेयर करते हुए इस खबर का खंडन किया. सलमान ने बताया कि उनका या उनके ब्रांड बीइंग ह्यूमन का इस इवेंट से कोई भी जुड़ाव नहीं है. सलमान ने अपने फैन्स को इस ट्वीट के जरिए अलर्ट किया है ताकि कोई भी शख्स ऐसे किसी भी धोखे का शिकार न हों.


खबरों के मुताबिक इस शो की टिकट लेने के लिए लम्बी कतार थी. जिसमें कुछ लोगों ने दो हजार रुपए तक की टिकट खरीद ली. बहरहाल यह ऐसा पहला मामला नहीं है जब किसी बॉलीवुड स्टार के नाम पर ठगी की खबर सामने आई हो. इससे पहले भी ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं. इनमें काफी सचेत रहने की जरुरत होती है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज