होम /न्यूज /मनोरंजन /

सलमान खान लंबे बालों में आए नजर, तो फैंस उनकी अगली फिल्म के नाम का लगाने लगे अनुमान

सलमान खान लंबे बालों में आए नजर, तो फैंस उनकी अगली फिल्म के नाम का लगाने लगे अनुमान

फैंस सलमान खान के नए लुक की तारीफ कर रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram@beingsalmankhan)

फैंस सलमान खान के नए लुक की तारीफ कर रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram@beingsalmankhan)

सलमान खान (Salman Khan) ने एक नई तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्हें लंबे बालों में देखा जा सकता है. एक्टर की यह फोटो लद्दाख की है. नेटिजेंस फोटो में एक्टर के नए लुक की तारीफ कर रहे हैं. पिछले दिनों, खबर आई थी कि सलमान एक गाने की शूटिंग के चलते पूजा हेगड़े के साथ लद्दाख में हैं.

अधिक पढ़ें ...

सलमान खान (Salman Khan) ने शुक्रवार को अपने प्रशंसकों को लद्दाख से अपने नए लुक से रूबरू कराया. सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट पोस्ट में अपने लंबे बालों को दिखाया है. फोटो में, सलमान को हरे रंग के स्वेटर, काली पैंट, शूज और चश्मे में देखा जा सकता है. भाईजान की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

तस्वीर में, एक्टर कैमरे की ओर पीठ करके कहीं दूर देख रहे हैं. उनके पीछे एक बाइक खड़ी दिख रही है. सलमान ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘लेह, लद्दाख.’ हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि उनका नया लुक किस फिल्म के लिए है.

Salman Khan, <a href='https://hindi.news18.com/tag/salman-khan/'>Salman Khan</a> long hair, Salman Khan New Look Salman Khan Films, Salman Khan Instagram, सलमान खान नया लुक, सलमान खान लंबे बाल” width=”1036″ height=”490″ /><figcaption class=(फोटो साभार: Instagram@beingsalmankhan)

सलमान खान के लुक पर फिदा हुए फैंस

एक्टर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए प्रशंसकों ने उनके लिए प्यार जताया. एक यूजर ने लिखा, ‘भाईजान का नया लुक. शानदार.’ एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, ‘लंबे बालों में सलमान.’ एक अन्य फैन ने कहा, ‘भाईजान का और इंतजार नहीं होता.’ एक फैन बोला, ‘टाइगर 3 की शूटिंग.’ एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, ‘कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग, क्योंकि पूजा हेगड़े लद्दाख में हैं.’

शूटिंग के चलते लद्दाख में हैं भाईजान?

सलमान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती भी हैं. उनके पास इसके अलावा भी कई फिल्में हैं. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म 30 दिसंबर को रिलीज होगी. कुछ दिनों पहले, एएनआई ने बताया था कि सलमान ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के गाने ‘भाईजान’ की शूटिंग के लिए पूजा के साथ लद्दाख में हैं.

सलमान खान कई फिल्मों का हैं हिस्सा

सलमान यशराज फिल्म्स की एक्शन थ्रिलर ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे. कथित तौर पर, सलमान शाहरुख खान की एक्शन फिल्म ‘पठान’ में एक कैमियो करेंगे, जो 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. पिछले साल दिसंबर में, सलमान ने अपनी 2015 की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल की घोषणा की थी. फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा आयोजित एक इवेंट में बोलते हुए, सलमान ने कहा था, ‘मेरे राजामौली और उनके पिता के साथ एक मजबूत रिश्ता है, क्योंकि उन्होंने ‘बजरंगी भाईजान’ लिखी थी और जल्द ही हम ‘बजरंगी भाईजान 2′ के लिए फिर से साथ काम करेंगे.’

Tags: Salman khan

अगली ख़बर