सलमान खान जिम में जमकर बहा रहे पसीना, बॉडी देख फैंस बोले-Tiger 3 का इंतजार

'टाइगर 3' के लिए सलमान खान कर रहें मेहनत. (फोटो साभार:beingsalmankhan/Instagram )

सलमान खान (Salman Khan) का जिम में वर्कआउट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सलमान अपनी अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के लिए बॉडी बनाने में जुटे हुए हैं.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर्स अपनी फिल्म की कहानी के मुताबिक अपने बॉडी को ढालने की कोशिश करते हैं. किसी फिल्म की कहानी में फिट तो किसी में भारी भरकम शरीर की मांग होती है. किरदार में फिट होने के लिए एक्टर-एक्ट्रेस जमकर मेहनत करते हैं. सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के लिए भी कुछ ऐसी ही कोशिश में जुटे हुए हैं.

    सलमान खान ने लंबे समय के बाद वर्कआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में सलमान जिम में पसीना बहाते दिख रहे हैं. हालांकि वीडियो में सलमान काफी धुंधले दिख रहे हैं लेकिन उनकी जबरदस्त मस्कुलर बॉडी की झलक मिल रही है. अपने इस वीडियो को शेयर कर दबंग खान ने मजेदार कैप्शन से अपनी फिल्म की तैयारी के बारे में बताते हुए लिखा-‘मुझे लग रहा है कि ये बंदा टाइगर 3 के लिए ट्रेनिंग कर रहा है’. सलमान के फैंस इस वीडियो पर जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं.






    सलमान के एक फैन उन्हें ‘ग्रेट किंग’ बता रहे हैं तो एक ने लिखा ‘भाई जान आपकी कोई टक्कर नहीं कर सकता’. एक ने लिखा ‘वेटिंग टाइगर 3’. तो वहीं कई फैंस सलमान खान की बॉडी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा ‘एक नंबर बॉडी और तो दूसरा ‘अमेजिंग’ बता रहे हैं.

    ये भी पढ़िए-शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के रिलेशनशिप के 14 साल, फिल्मी कहानी से कम नहीं है इनकी लाइफ स्टोरी

    बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’, टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म है. सबसे पहले सन 2012 में सलमान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म आई थी ‘एक था टाइगर’, इसके बाद दूसरी सीक्वल 2017 में बनी. इस फिल्म का नाम था ‘टाइगर जिंदा’ है, इसमें भी सलमान-कैटरीना की जोड़ी दोहराई गई. अब इसकी तीसरी सीक्वल ‘टाइगर 3’ है. इसमें एक बार फिर सलमान और कैटरीना नजर आएंगे. एक्शन से भरपूर इस फिल्म में शाहरुख खान भी हैं. माना जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.