• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • VIRAL SOCIAL SALMAN KHANS PHOTOGRAPH WITH HIS BODY DOUBLE PARVEZ KAZI GOES VIRAL FAN SAID TWO GEMS TOGETHER AN

सलमान खान के साथ उनके बॉडी डबल परवेज काजी की PHOTO वायरल, फैन बोला- 'दो रत्न एक साथ'

परवेज काजी, सलमान की कई फिल्मों में बॉडी डबल का रोल निभा चुके हैं (फोटो साभारः Twitter@parvezkazi12)

सलमान खान (Salman Khan) के बॉडी डबल परवेज काजी (Parvez Kazi) ने 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के सेट से फोटो शेयर की है. फैंस दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः सलमान खान (Salman Khan) के बॉडी डबल परवेज काजी (Parvez Kazi) ने 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के सेट से भाईजान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. फोटो में, दोनों एक जैसे आउटफिट में नजर आ रहे हैं. उन्होंने ग्रे टी-शर्ट के ऊपर नीले रंग की चेक शर्ट पहनी हुई है. परवेज, सलमान की कई फिल्मों में बॉडी डबल का रोल निभा चुके हैं. वे 'दबंग 3', 'भारत', 'रेस 3', 'टाइगर जिंदा है' और 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वे सोशल मीडिया पर फिल्मों के सेट से तस्वीरें शेयर करते रहे हैं.

    परवेज ने यह फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, 'भाईजान @BeingSalmanKhan के साथ राधे के सेट पर.' यही फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर की है. फैंस उनकी फोटो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट किया, 'आप दोनों अद्भुत लग रहे हैं.' जबकि दूसरे ने कहा, 'दो रत्न एक साथ.' तीसरे फैन ने लिखा, 'क्या लग रहे हो भाई माशाल्लाह.'

    (फोटो साभारः Instagram@parvezzkazii)


    सलमान को हाल में 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में पुलिसवाले के रोल में देखा गया था. प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को निगेटिव रिव्यू मिले हैं. लेकिन, यह फिल्म पे-पर-व्यू प्लेटफॉर्म ZeePlex पर लाखों बार स्ट्रीम हो चुकी है. फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा ने अहम रोल निभाया है.

    यह फिल्म रिलीज के कुछ ही घंटों बात पाइरेसी का शिकार हो गयी और ऑनलाइन लीक हो गयी. सलमान ने गलत तरीके से फिल्म देखने वालों को बुरे परिणाम भुगतने की चेतावनी दी. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये एक स्टेटमेंट में कहा, 'कृपया पायरेसी में शामिल न हों, वरना साइबर सेल आपके खिलाफ भी कार्रवाई करेगी. समझें कि आप बहुत परेशानी में पड़ जाएंगे.'

    सलमान अपनी अगली फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में फिर से एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे, जिसमें वे अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म में आयुष ने एक गैंगस्टर का रोल निभाया है. महेश मांजरेकर फिल्म के निर्देशक हैं.