• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • पिता को खो चुकी संभावना सेठ की मां बीमार, शेयर किया इमोशनल वीडियो तो दोस्तों ने दी दुआएं

पिता को खो चुकी संभावना सेठ की मां बीमार, शेयर किया इमोशनल वीडियो तो दोस्तों ने दी दुआएं

वीडियो के साथ संभावना सेठ ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है. (Photo @sambhavnasethofficial/Instagram)

वीडियो के साथ संभावना सेठ ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है. (Photo @sambhavnasethofficial/Instagram)

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने वीडियो के साथ एक इमोशनल नोट लिखा है. उन्होंने लिखा है- 'दोस्तों मैं आपके साथ यह वीडियो शेयर कर रही हूं. मैं लाइफ में इमोशनल उथल-पुथल का सामना कर रही हूं. पहले मैंने अपने पिता को खो दिया और अब मां को इस स्थिति में देखकर मैं मरी जा रही हूं.

  • Share this:

    मुंबई. टीवी एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) लाइफ के बुरे दौर का सामना कर रही हैं. कोरोना संक्रमण से जूझ रहे पिता की मौत के बाद उनकी मां की तबियत बहुत खराब है. 3 महीने पहले पिता को खोने के गम से उबरने की कोशिश रहीं संभावना अपनी मां को बिस्तर पर पड़ी देखकर बहुत उदास हैं. संभावना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनकी बीमार मां बिस्तर पर लेटी हुई हैं और संभावना उन्हें किस कर रही हैं.

    संभावना सेठ ने वीडियो के साथ इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट लिखा है. उन्होंने लिखा है- ‘दोस्तों मैं आपके साथ यह वीडियो शेयर कर रही हूं. मैं लाइफ में इमोशनल उथल-पुथल का सामना कर रही हूं. पहले मैंने अपने पिता को खो दिया और अब मां को इस स्थिति में देखकर मैं मरी जा रही हूं. मैं अपने को मजबूत बनाए रखने की बहुत कोशिश कर रही हूं, लेकिन पता नहीं कब तक!!’

    संभावना की ऐसी इमोशनल पोस्ट देखकर टीवी इंडस्ट्री के उनके फ्रेंड समेत फैंस भी उनके लिए दुआएं कर रहे हैं. सोनाली राउत ने कमेंट बॉक्स में लिखा है- ‘मेरी साइड से भी आंटी को किस करना’. उनकी दोस्त कश्मीरा शाह ने लिखा है- ‘मजबूत बनो संभावना’. राइटर और डायरेक्टर महेश पांडेय ने लिखा है- ‘भगवान का आशीर्वाद है, हिम्मत रखिए’. इन लोगों के अलावा मेघना नायडू, रश्मि देसाई, भारती सिंह, पंखुड़ी अवस्थी, डेलनाज ईरानी और सब्यसाची सतपथी ने भी संभावना का हौसला बढ़ाते हुए उनकी मां के लिए दुआएं दी हैं.

    एक्ट्रेस ने अपने पिता की मौत के लिए अस्पताल की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया था और इसे मौत नहीं मर्डर कहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के अऩुसार, एक्ट्रेस ने अस्पताल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते उन्हें लीगल नोटिस भेजा था. एक्ट्रेस ने पिता के निधन से करीब दो घंटे पहले एक वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उन्होंने अस्पताल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए थे.

    संभावना ने आजतक को बताया था कि, ‘मुझे अस्पताल के जवाब का इंतजार है. मेरे पापा लौट कर तो नहीं आएंगे, पर मैं नहीं चाहती कि कोई और शख्स अस्पताल की लापरवाही के कारण किसी अपने को खोए.’ उन्होंने अस्पताल की खराब सर्विस और लापरवाही को देखते हुए यह लीगल नोटिस भेजा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज