सना खान ने हिजाब पहनने का मजाक उड़ाने वाले यूजर को सोशल मीडिया पर दिया करारा जवाब

सना ने तीखे तरीके से कमेंट करने वाले यूजर को जवाब दिया. (Photo Credit: @sanakhaan21/Instagram)

सना ने तीखे तरीके से कमेंट करने वाले यूजर को जवाब दिया. (Photo Credit: @sanakhaan21/Instagram)

जैसे ही सना खान (Sana Khan) ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की, कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में उनके लुक की तारीफ की. हालांकि, एक यूजर ने उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की और कहा कि आखिर इतनी पढ़ाई करने की क्या जरूरत है जब आखिर में हिजाब पहनना ही पड़ता है.

  • Share this:

मुंबई. पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. जब से उन्होंने 'क्रिएटर' के रास्ते पर चलने के लिए ग्लैमर की दुनिया को त्याग दिया है, उसके बाद से सना अपने मैरिड लाइफ की झलकियां शेयर कर रही हैं और पवित्र कुरान के थॉट प्रोवोकिंग कोट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सना खान ने पिछले साल शोबिज इंडस्ट्री (Showbiz Industry) छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा करते हुए कहा कि उन्होंने मानवता की सेवा करने और अपने 'क्रिएटर' के आदेशों का पालन करने का फैसला किया है.

हाल ही में पूर्व 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट रह चुकीं सना ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति मुफ्ती अनस द्वारा क्लिक की गई एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके साथ वे नवंबर 2020 में शादी के बंधन में बंधी थीं. सना खान इस तस्वीर में गॉर्जियस लग रही हैं, जिसमें वह हिजाब पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने इसके साथ एक थॉटफुल कैप्शन भी लिखा है, जिसमें लिखा था, 'सुनो ..! लोगों से डरते क्यों हो? क्या तुमने ये आयत नहीं पढ़ी. अल्लाह जिसे चाहे इज्जत देता है और जिसे चाहे जिल्लत देता है. कभी इज्जत में जिल्लत छुपी होती है और कभी जिल्लत में इज्जत.'

सना खान की पोस्ट.

जैसे ही सना ने फोटो शेयर की, कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में उनके लुक की तारीफ की. हालांकि, एक यूजर ने उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की और कहा कि आखिर इतनी पढ़ाई करने की क्या जरूरत है जब आखिर में हिजाब पहनना ही पड़ता है.
सना ने बहुत ही सूक्ष्म लेकिन तीखे तरीके से उन्हें कड़ा जवाब दिया, 'मेरे भाई, जब परदे में रहके मैं अपना बिजनेस कर सकती हूं, तो मेरे ससुराल वालों और पति और क्या चाहिए. सबसे अधिक महत्वपूर्ण बात है, अल्लाह हर तरह से मुझे प्रोटेक्ट कर रहा है. अल्हम्दुलिल्लाह.'

कमेंट पर सना खान का जवाब.

सना 'वजह तुम हो', 'जय हो' सहित कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वे 'बिग बॉस 6' (Bigg Boss 6), 'झलक दिखला जा 7', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ', 'एंटरटेनमेंट की रात' और 'किचन चैंपियन' जैसे टीवी रियलिटी शो में भी हिस्सा ले चुकी हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज