लाइव टीवी

सपना चौधरी का ये वीडियो देखकर रो देंगे आप, शादी के जोड़े में थीं जब आई ये बुरी खबर!

News18Hindi
Updated: November 14, 2019, 6:19 AM IST
सपना चौधरी का ये वीडियो देखकर रो देंगे आप, शादी के जोड़े में थीं जब आई ये बुरी खबर!
सपना चौधरी

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वीडियो जमकर वायरल होते हैं. लेकिन ज्यादातर पर मौकों पर उनके डांस वीडियो वायरल होते हैं. लेकिन ये वीडियो कुछ और ही बताता हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2019, 6:19 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. Sapna Choudhary Viral Video: सपना चौधरी के डांस के कई वीडियो आपने देखे होंगे. लेकिन जब सपना चौधरी इमोशनल वीडियो पर काम करती हैं, तब भी कमाल करती हैं. उन्होंने इस साल फरवरी में जम्मू कश्मीर के पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को वीडियो के जरिए श्रद्धांजलि दी थी. सपना ने इंस्टाग्राम पर तब ये वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था कि पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को मेरी दिल से श्रद्धांजलि. हम सोए हैं क्योंकि वो जागे हैं. हमने खाना खाया है तो वो भूखे रहे हैं. उन्होंने हमें अपना परिवार समझकर अपने परिवार से अलग होकर बॉर्डर में हमारी रक्षा की है. इस बुरे वक्त में मैं उन शहीदों का परिवार बनकर उनके परिवार के साथ खड़ी हैं.

ऐसे में सपना का एक गाना 'विदाई' जोकि विदाई नाम के एल्बम का टाइटल गीत है, सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. यूट्यूब पर मौजूद ये वीडियो को 34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में सपना शादी के जोड़े में नज़र आ रही हैं लेकिन अचानक ही उनको अपने भाई के शहीद होने की खबर मिलती है.

ये वीडियो सीमा पर शहीद होने वाले जवानों को समर्पित करते हुए बनाया गया है. सपना का ये वीडियो बहुत भावुक कर देने वाला है. यहां देखें सपना चौधरी का भावुक कर देने वाला वीडियो...



सपना चौधरी के गाने को लेकर कई बार ऐसी टिप्पणी की जाती है कि वो केवल अपने डांस और अपनी अदाओं के लिए ही वाहवाही मिलती है. लेकिन जब सपना ने इस गाने में अपने अभिनय से लोगों को रुलाया तब

'फिर प्रेग्‍नेंट हैं ऐश्‍वर्या राय?' अभिषेक-ऐश की नई तस्‍वीरों से उठा सवाल

सपना चौधरी के भाई ने रिपोटर्स को जानकारी दी कि उन्होंने इस शो का सारा पैसा पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को डोनेट करने का फैसला किया था लेकिन आयोजकों ने उनके साथ ही धोखाधड़ी कर दी. लुधियाना पुलिस ने विकास चौधरी के आरोपों के बाद केस दर्ज कर दिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 6:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...