होम /न्यूज /मनोरंजन /सपना चौधरी ने मम्मी बनने के बाद की स्टेज पर वापसी, लाल सूट में किया धुआंधार डांस

सपना चौधरी ने मम्मी बनने के बाद की स्टेज पर वापसी, लाल सूट में किया धुआंधार डांस

सपना चौधरी का गाना नहीं बजाने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या (file photo)

सपना चौधरी का गाना नहीं बजाने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या (file photo)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हरियाणवी गाने पर धुआंधार ड ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. अपने ठुमको से लोगों को दीवाना बना देने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बेहतरीन डांसर्स में से एक हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके डांस वीडियो पलभर में वायरल हो जाते हैं. अपने डांस और शानदार मूव्स की वजह से वो आज देशभर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. हाल ही में सपना ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया और मम्मी बनीं. मां बनने के बाद उन्होंने करीब दो महीनों तक सोशल मीडिया से दूरी बनाई रखी, लेकिन 2 महीने के बाद वह सोशल मीडिया पर फिर लौटीं और एक धमाकेदार डांस वीडियो को शेयर किया. अपने पोस्ट के जरिए उन्होंने फिर से वापसी का आगाज किया.

    सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हरियाणवी गाने पर धुआंधार डांस कर रही हैं. इस गाने के बोल हैं- 'दो पाटा में जान (Do Paata me jaan)'. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरा दोबारा से स्वागत है.' सपना का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो लाल सूट में नजर आ रही है और बेहद खूबसूरत दिख रही है.





    सपना के इस इंस्टाग्राम वीडियो को अब तक 481,625 व्यूज मिल चुके हैं. सलवार सूट पहनकर स्‍टेज पर अपने ही अंदाज में डांस करती दिख रही हैं. वीडियो में हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी जोरदार डांस कर रही हैं. इस गाने में सपना चौधरी के डांसिंग स्टेप्स कमाल के हैं. लोग उनके ठुमकों पर झूम रहे हैं. उनके इस डांस परफॉर्मेंस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है.

    इस गाने की बात करें तो ये गाना साल 2019 में रिलीज हुआ हैं, जिसको बलराज नैन ने गाया है और गाने के बोल सुनील मलिक ने लिखे हैं. यहां देखें ये पूरा वीडियो-

    " isDesktop="true" id="3353401" >

    आपको बता दें कि इसी साल सपना चौधरी जनवरी माह में वीर साहू के साथ कोर्ट मैरिज की. वीर के फूफा का निधन हो जाने की वजह से शादी का कोई कार्यक्रम नहीं किया गया. खबरों की मानें तो दोनों पिछले चार सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

    Tags: Sapna choudhary

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें