'पानी-पानी' पर सपना चौधरी ने लगाए कातिलाना मूव्स, टकटकी लगाकर देखते रहे दर्शक

'पानी-पानी' पर सपना चौधरी ने लगाए कातिलाना मूव्स, टकटकी लगाकर देखते रहे दर्शक
सपना के पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर इन दिनों गदर मचा रहे हैं. फोटो साभार-@itssapnachoudhary/Instagram

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के इस हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) को अब तक 66 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 6:05 AM IST
  • Share this:
मुंबई. हरियाणा की क्वीन सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) दुनिया भर में मशहूर हैं. सपना के हरियाणवी गानें और ठुमको पर लोग फिदा हैं. यूट्यूब (YouTube)पर अकसर लोग उनके डांस और गानों को लुफ्त उठाते थे. सपना जिन गानों के जरिए लोकप्रिय हुईं वे हरियाणवी जरूर हैं, लेकिन उनके डांस (Sapna Chaudhary Dance Video) के दीवाने देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके पुराने वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो जाते हैं. इन दिनों में सपना के एक डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है.

डांसिंग सेक्शन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Dance Video) के डांस को दखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं. कोरोना काल की वजह से अब जब वो स्टेज शो नहीं कर पा रही हैं तो उनके पुराने डांस वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. वीडियो में सपना चौधरी सुपरहिट हरियाणवी गाना पानी-पानी (Pani-Pani) पर ठुमके लगा रही हैं.





वीडियो में हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी जोरदार डांस कर रही हैं. इस गाने में सपना चौधरी के डांसिंग स्टेप्स कमाल के हैं. सपना के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो को अब तक 66 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस हरियाणवी गाने को Jaji King, Seenam Katholic ने गाया है. गाने के बोल आकाश जांगड़ा ने लिखे हैं.
वीडियो में भीड़ को देखकर ही आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना की दीवानगी का आलम क्या है. सपना चौधरी की एक झलक देखने के लिए भीड़ बेकरार नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें- जब फूट-फूटकर रोईं सपना चौधरी, बोलीं- 'नाचन-गाना सब छोड़ दूंगी'

आपको बता दें कि सपना चौधरी के डांस शोज इतने हिट होते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके आगे फीके नजर आते हैं. अपने डांस और शख्सियत को सपना चौधरी जिस तरह सबके सामने रखती हैं, हर कोई उन्हें कॉपी करना चाहता है. यहां वजह है कि सपना चौधरी के जो भी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते हैं वो तुरंत ही हिट हो जाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज