सपना चौधरी ने पीच कलर का लहंगा पहन कातिलाना निगाहों से किया घायल, फैंस बोले- गजब

सपना चौधरी की कातिल अदाएं. (फोटो साभार: itssapnachoudhary/Instagram)

सपना चौधरी की कातिल अदाएं. (फोटो साभार: itssapnachoudhary/Instagram)

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) सिर्फ अपने ठुमकों की वजह से ही नहीं बल्कि खूबसूरती की वजह से भी सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. सपना का नया अंदाज एक बार फिर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:

मुंबई : हरियाणवीं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (Haryanvi Entertainment Industry) की क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने नए-नए गानों की वजह से देश भर में पसंद की जाती हैं. पॉपुलर डांसर,एक्ट्रेस सपना के हर अंदाज को फैंस पसंद करते हैं. सपना कई ब्रांड के डिजाइनर के लिए मॉडलिंग भी करती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव सपना अपने नए म्यूजिक वीडियोज के अलावा अपनी नई-नई फोटोशूट शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती हैं. सपना का दुल्हन की तैयार होकर करवाया गया एक नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद खूबसूरत अंदाज में एथनिक ड्रेस में तैयार होकर फोटोशूट वाला वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सपना पीच कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.पीच और सिल्वर कलर की एब्रॉयडरी वाले लहंगे के साथ बड़ी सी नथ पहने हुए हैं. इसके साथ ही माथे पर ग्रीन कलर की बिंदी लगाई हुईं हैं . चूड़ियों से भरे हाथ और गले में गोल्डन भारी भरकम हार और कान में भी हैवी झुमके पहने सपना गजब की खूबसूरत लग रही हैं. सपना के इस लहंगे को ललित डालमिया ने डिजाइन किया है.

इस वीडियो को शेयर कर सपना ने कैप्शन में लिखा है- ‘ जहां तक लहंगे की बात है, रॉबर्ट वेंचुरी सही हैं : अधिक तो अधिक है ही, less is bore !’  सपना चौधरी के इस लुक पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा ‘खूबसूरत’,  तो एक ने लिखा ‘गजब’ तो एक ने लिखा ‘मैम आप बहुत ब्यूटीफुल हैं’.



इससे पहले सपना चौधरी ने एक फोटो शेयर किया था जिसमें पीले रंग के ड्रेस में घोड़े को चूमती हुई दिख रही हैं. इस फोटे के साथ सपना ने बेहद शानदार कैप्शन लिखा है. सपना ने लिखा- ‘ जरूरी नहीं हर बात का इजहार बोल कर किया जाए. बोली गई कौन सी हर बात सच्ची होती है. इस झूठी दुनिया में बेजुबानों की दोस्ती ज्यादातर बोलने वालों से  अच्छी होती है’.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज