लाइव टीवी

सपना चौधरी को हुआ गलती का एहसास, भगवान से हाथ जोड़कर मांगी माफी

News18Hindi
Updated: March 30, 2020, 6:11 AM IST
सपना चौधरी को हुआ गलती का एहसास, भगवान से हाथ जोड़कर मांगी माफी
तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी बात लिख दी, जिससे सभी की आंखे नम हो जाएंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2020, 6:11 AM IST
  • Share this:
मुंबई- कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरी दुनिया इस वक्त दहशत में है. इस वायरस को मात देने के लिए पूरे भारत में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया है. ये लॉकडाउन 14 अप्रैल तक चलेगा. आम लोगों के साथ सेलेब्स भी घर में कैद में हैं. इस दौरान सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. लेकिन एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है, जिसमे उन्हें अपनी गलती का एहसास हो गया है और वो अपनी गलतियों के लिए ईश्वर से माफी मांग रही हैं.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी बात लिख दी, जिससे सभी की आंखे नम हो जाएंगी. हाल में देसी क्वीन सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम उकाउंट पर एक पोस्ट किया, जिसको पढ़कर किसी की भी आंखे नम हो जाएंगी.

उन्होंने साईं बाबा की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, तू नाराज तो है अपने इंसान से भगवान.. नहीं तो मंदिरों के दरवाजे बंद ना करता.. सज़ा दे रहा है कुदरत से खिलवाड़ की.. नहीं तो गुरुद्वारों से लंगर कभी ना उठता.. आज उन बारिश की बूंदों से संदेश मिला.. रोता तो तू भी है जब इंसान आंसू बहाता.. माफ़ करदे अपने बच्चों के हर गुनाह.. सब कहते हैं, तेरी मर्ज़ी के बिना तो पत्ता भी नहीं हिलता.



 






 




View this post on Instagram




 

तू नाराज तो है अपने इंसान से भगवान.. नहीं तो मंदिरों के दरवाजे बंद ना करता.. सज़ा दे रहा है कुदरत से खिलवाड़ की.. नहीं तो गुरुद्वारों से लंगर कभी ना उठता.. आज उन बारिश की बूंदों से संदेश मिला.. रोता तो तू भी है जब इंसान आंसू बहाता.. माफ़ करदे अपने बच्चों के हर गुनाह.. सब कहते हैं, तेरी मर्ज़ी के बिना तो पत्ता भी नहीं हिलता!!! 🌹🌹🙏🙏


A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on






दरअसल, लॉकडाउन के कारण एहतियात के तौर पर सभी धर्म के धार्मिक स्थलों को भी बंद कर दिया गया है. इसी बात को याद करते हुए सपना इमोशनल हो गई और भगवान की तस्वीर के साथ एक इमोशनल पोस्ट की है.

सपना जितनी धाकड़ दिखती है, उतनी ही इमोशनल भी है. इससे पहले सपना चौधरी का एक वीडियो जनता कर्फ्यू के दौरान वायरल हुआ था. इस वीडियो में सपना रोती हुई नजर आई थीं. ये वीडियो उस वक्त वायरल हुआ था जब सभी पीएम मोदी के कहने पर ताली, थाली और शंख बजाकर कोरोने से लड़ रहे योद्धाओं को सलाम कर रहे थे. इस दौरान सपना ताली बजाते हुए भावुक हो गई थीं और रो पड़ी थीं.



आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. बिग बॉस 11 में आने के बाद से सपना चौधरी बुलंदियों पर छा गईं थीं. सपना बिग बॉस जीत तो नहीं पाईं थीं, लेकिन यहां से उनकी बॉलीवुड में एंट्री हुई थी.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच पत्नी ट्विंकल खन्ना को लेकर अस्पताल पहुंचे अक्षय कुमार, सामने आया वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2020, 6:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading