सपना चौधरी से जनवरी में की शादी और अक्टूबर में बने पिता! जानें कौन हैं वीर साहू

सपना चौधरी ने अब तक इस मामले पर कोई बयान जारी नहीं किया है. फोटो साभार-@veersahuofficial/itssapnachoudhary/Instagram
सपना चौधरी ने अब तक इस मामले पर कोई बयान जारी नहीं किया है. फोटो साभार-@veersahuofficial/itssapnachoudhary/Instagram

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के मां बनने की खबर कितनी सच्ची है. इस पर फैंस अब सपना के बयान का इतंजार कर रहे हैं. फैंस चाहते हैं कि अगर ये खबर सच है तो ये खुशखबरी हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) भी सुनाएं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 9:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) से रिएलिटी शो स्टार और फिर फिल्मों में कदम रखने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं. खबर है कि उन्होंने 4 अक्टूबर को एक बेटे को जन्म दिया है. खबर तो ये भी है कि इसी साल जनवरी में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड वीर साहू (Veer Sahu) से शादी कर ली. सपना के मां बनने की खबर आग की तरह फैली तो फैंस ने यह भी सवाल उठाने शुरू किए, क्योंकि इस मामले पर अभी तक किसी सपना चौधरी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.



सपना ने नहीं किया कोई जिक्र
लाखों दिलों की धड़कन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) यूं तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा. मार्च माह में जब सपना कि गुपचुप सगाई की खबरें आई तो कहा गया कि शादी भी सीक्रेटली होने वाली है. सपना के राजकुमार का नाम तभी सामने आया था. कहा गया कि वह लॉगटाइम पार्टनर हरियाणवी सिंगर वीर साहू (Veer Sahu) के साथ रिश्ते में बंधने जा रही हैं, लेकिन सपना के फैंस को उस समय गहरा धक्का लगा, जब मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली.
वीर साहू ने फेसबुक लाइव में दिया लोगों को जवाबसपना चौधरी के पति कहे जाने वाले वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर खुशखबरी सुनाई और ट्रोलर्स को जवाब दिया. उन्होंने सपना का नाम तो नहीं लिया, लेकिन बताया कि शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया, क्योंकि वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था.कौन हैं वीर साहूहरियाणवी सिंगर वीर साहू की तो वो हरियाणा में काफी मशहूर हैं, लेकिन उनके गानों को कोई खास पहचान नहीं मिल सकी है. वीर साहू सिंगर होने के साथ-साथ एक एक्टर भी हैं. उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज में अपनी आवाज देने के साथ-साथ एक्टर के तौर पर एपीयरेंस भी दी है. उन्‍हें हरियाणा का बब्बू मान कहा जाता है.





सिंगिंग-एक्टिंग के लिए छोड़ा MBBS
सपना चौधरी की तरह वीर साहू भी जाट कम्युनिटी से हैं. सिंगिंग और एक्टिंग के कारण उन्होंने एमबीबीएस की पढ़ाई छोड़ दी थी. वीर का पहला गाना थाड्डी- बड्डी काफी हिट हुआ था. उन्होंने पंजाबी फिल्म 'गांधी फिर आ गए' में काम किया हैं.

फैंस को अब भी है इंतजार
वीर साहू की बात कितनी सच्ची हैं, ये सपना के फैंस उनके मुंह से सुनना चाहते हैं और इंतजार कर रहे हैं कि सपना इस खुशखबरी को जल्द ही सभी के साथ शेयर करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज