सपना चौधरी ने घूंघट कर लगाए ऐसे ठुमके, दीवाने हुए फैंस, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया

सपना चौधरी ने घूंघट कर लगाए ऐसे ठुमके, दीवाने हुए फैंस, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया
सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. फोटो साभार-यूट्यूब ग्रैब

वीडियो में सपना चौधरी इस समय के सुपरहिट हरियाणवी गाना 'मेरा के देखैगा भरतार, मैं देखण न शीशा ल्याई' (Bhartar) पर जमकर ठुमके लगाए.

  • Share this:
मुंबई. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) सोशल मीडिया (Social Media) का वो नाम है, जो किसी की जुबां पर अगर आ जाता है तो उनके गानों पर ठुमके लगाए बिना नहीं रह सकता. सपना चौधरी ने अपने डांस से एक अहम पहचान बनाई है. सोशल मीडिया पर लोग उनके ठुमकों के दीवाने हैं. उनकी दीवानगी का आलम ये है कि सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो जाते हैं.

सपना चौधरी का ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल (Sapna Chaudhary Dance Video) हो रहा है, जिसमें सपना ने ऐसे ठुमके लगाए कि वहां बैठे दर्शक भी टकटकी लगाकर सिर्फ देखते रह गए. जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी जोरदार डांस कर रही हैं. इस वायरल वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. सपना चौधरी इस वीडियो में घूंघट कर स्टेज पर ताबड़तोड़ डांस कर रही हैं. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) गानों पर धूम मचाने वाली सपना चौधरी के इस डांस वीडियो ने गदर मचा दिया है.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी स्टेज पर कर रही थीं गदर डांस, वर्दीवाले मोबाइल में बनाने लगे वीडियो



वीडियो में सपना चौधरी इस समय के सुपरहिट हरियाणवी गाना 'मेरा के देखैगा भरतार, मैं देखण न शीशा ल्याई' (Bhartar) पर जमकर ठुमके लगाए.  इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आप भी देखिए-


इस गाने को देवकुमार देवा और कविता सोबू ने अपनी आवाज दी हैं. इस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी अपने देसी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और इस वीडियो में भी उनका वहीं अंदाज देखने को मिल रहा है. कुल मिलाकर उनके इस डांस वीडियो ने तहलका मचा दिया है.

सपना चौधरी के डांस को देश सहित विदेशों में भी लोग खूब पसंद करते हैं. सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें देश के अलग-अलग हिस्से से डांस परफॉर्मेंस के लिए बुलाया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading