• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Video: सपना चौधरी पर फिदा 'ताऊ' स्टेज पर चढ़कर बरसाने लगे पैसे, ऐसे छुड़ाया पीछा

Video: सपना चौधरी पर फिदा 'ताऊ' स्टेज पर चढ़कर बरसाने लगे पैसे, ऐसे छुड़ाया पीछा

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वीडियो आमतौर पर वायरल होते रहते हैं. लेकिन एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें सपना चौधरी को एक शख्स से बचने के लिए ‌ट्रिक अपनानी पड़ी.

  • Share this:
    चंडीगढ़. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को स्टेज पर परफॉर्म करने के साथ ही फैन्स का दिल जीतना भी बखूबी आता है. उनके लिए हमेशा तब चुनौती खड़ी हो जाती है जब कोई ताऊ उनके स्टेज पर आकर बवाल काटने लगता है. हालांकि बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' फिल्म से डेब्यू कर चुकी सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है. इसमें वह सलवार सूट पहनकर स्‍टेज पर अपने ही अंदाज में डांस करती दिख रही हैं. लेकिन गाने के बीच में एक ताऊ आकर उनके ऊपर पैसे बरसाने लगते हैं.

    सपना आमतौर पर सलवार-सूट पहनकर ही डांस करती हैं. इस गाने में वो लाल रंग के सूट में वो डांस कर रही थीं. तभी एक ताऊ स्टेज पर चढ़ आते हैं. पहले तो सपना कुछ देर तक उनके पैसे लुटाने पर डांस करती रहती हैं. लेकिन बाद में सपना ने भागने की कोशिश की. लेकिन ताऊ ने उन्हें दौड़ा लिया. लेकिन जब सपना स्टेज के एक तरफ चली गईं तो वो वापस लौट गया.

    गाना का अगला हिस्सा आता कि एक अन्य आदमी स्टेज पर आदमी आया और पैसे बरसाने लगे. इस गाने में गुलशन ग्रोवर के अंदाज में कुछ आवाजें निकाली जाती हैं. जिसमें दिलवाले फिल्म के बेहद मशहूर डायलॉग सपना के साथ गाना गाने वाली बात को दोहराते हैं.








    View this post on Instagram






    . . . @itssapnachoudhary

    A post shared by Sₐₚₙₐ CₕₒᵤDₕₐᵣY (@ursapnachoudhary) on



    आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. बिग बॉस 11 में आने के बाद से सपना चौधरी बुलंदियों पर छा गईं.

    ये भी पढ़ेंः रेलवे ट्रैक पर मिला था रामायण के 'विभीषण' का शव, बेटे की मौत से हो गए थे बेहाल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज