Home /News /entertainment /

सपना चौधरी के इस हरियाणवी गाने की मची धूम, 16 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

सपना चौधरी के इस हरियाणवी गाने की मची धूम, 16 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

सपना के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

सपना के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) हरियाणवी गाने 'गजबन पानी ने चाली (Gajban Pani Ne Chali)' में ठुमके लगाते नजर आ रही हैं.

    मुंबई. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) सोशल मीडिया (Social Media) का वो नाम है, जो किसी की जुबां पर अगर आ जाता है तो उनके गानों पर ठुमके लगाए बिना नहीं रह सकता. सपना चौधरी ने अपने डांस से एक अहम पहचान बनाई है. सोशल मीडिया पर लोग उनके ठुमकों (Sapna Chaudhary Dance Video) के दीवाने हैं. उनकी दीवानगी का आलम ये है कि सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपना ने ऐसे ठुमके लगाए कि वहां बैठे दर्शक भी टकटकी लगाकर सिर्फ देखते रह गए.

    वीडियो में भीड़ को देखकर ही आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की दीवानगी का आलम क्या है. सपना की एक झलक देखने के लिए भीड़ बेकरार नजर आ रही है. जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी जोरदार डांस कर रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी इस समय के सुपरहिट हरियाणवी गाना 'गजबन पानी ने चाली (Gajban Pani Ne Chali)' पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. सपना चौधरी के जो भी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते हैं वो तुरंत ही हिट हो जाते हैं. इस वीडियो में कमाल के डांस स्टेप्स किए हैं. आप भी देखिए ये वीडियो-



    उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने फैन्स की भारी भीड़ जुटी हुई थी. वैसे भी सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल पर आते ही छा जाते हैं. उनका यह डांस वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को यूट्यूब पर अंतरा रिकॉड्स ने अप अपलोड किया है, वीडियो को अब तक 16 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

    ये भी पढ़ें- 'हुस्न हरियाणे का' में सपना चौधरी ने जब लगाए ठुमके, फैंस ने ऐसे उड़ाए नोट, वीडियो वायरल

    आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. बिग बॉस 11 में आने के बाद से सपना चौधरी बुलंदियों पर छा गईं थीं. सपना बिग बॉस जीत तो नहीं पाईं थीं, लेकिन यहां से उनकी बॉलीवुड में एंट्री हुई थी.

    Tags: Entertainment, Haryanvi Song, Sapna choudhary, Social media, Viral video, Youtube

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर