Home /News /entertainment /

'मुछा ते डरगी' पर सपना चौधरी ने किया तूफानी डांस, ठुमके देख पागल हो गई भीड़

'मुछा ते डरगी' पर सपना चौधरी ने किया तूफानी डांस, ठुमके देख पागल हो गई भीड़

सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. फोटो साभार- यूट्यूब ग्रैब

सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. फोटो साभार- यूट्यूब ग्रैब

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)के इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 72 लाख से ज्यादा बार लोग इसे देख चुके हैं.

    मुंबई- हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) आए दिन अपने डांस (Sapna Choudhary Dance Video) के लिए सुर्खियों में रहती हैं. देशभर में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके गाने बहुत तेजी से वायरल होते हैं. 'सॉलिड बॉडी' गाने पर परफॉर्म करके लाइमलाइट में आईं सपना 'देसी क्वीन' के नाम से जानी जाती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर उनके पुराने गानें खूब वायरल (Viral Video ) हो रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri), पंजाबी मूवी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी के गाने लोगों को काफी पसंद आते हैं.

    सपना के फैनफॉलोइंग बहुत है और यहीं वजह है कि सपना के पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर बार-बार वायरल हो जाते हैं. हाल ही में एक बार फिर से सपना का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो यूट्यूब पर साल 2019 में अपलोड किया गया था. वीडियो में सपना जिस गाने पर ठुमके लगा रही हैं उसके बोल हैं 'मुछा ते डरगी (Muchha Te Dargi)' आप भी देखिए सपना की ये जबरदस्त डांस-



    उनका यह डांस वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में आप देख पाएंगे की उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने फैन्स की भारी भीड़ जुटी हुई थी. इस वीडियो को यूट्यूब पर टशन हरियाणवी नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. गाने को विनू गॉड, सुशीला थक्कर (Vinu God, Sushila Takhar) ने गाया है. वहीं, गाने के बोल कृष्णा धुंडवा (Krishan Dhundwa) ने लिखे हैं.



    ये भी पढ़ें- घूंघट की ओट' करके जब सपना चौधरी ने मारे ठुमके, वीडियो देख दीवाने हो गए लोग

    सपना के करियर की शुरुआत स्टेज पर डांस करके हुई थी लेकिन बिग-बॉस में जाने के बाद वो और ज्यादा फेमस हो गई. बिग बॉस 11 में आने के बाद से सपना चौधरी बुलंदियों पर छा गईं थीं. सपना बिग बॉस जीत तो नहीं पाईं थीं, लेकिन यहां से उनकी बॉलीवुड में एंट्री हुई थी. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने न सिर्फ हरियाणवी गानों पर बल्कि पंजाबी और भोजपुरी गानों पर भी खूब ठुमके लगाएं हैं. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं.

    Tags: Haryanvi Song, Sapna choudhary, Social media, Youtube

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर