Teri Aakhya Ka Yo Kajal पर सपना चौधरी के ठुमकों ने मचाया धमाल, 11 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

Teri Aakhya Ka Yo Kajal पर सपना चौधरी के ठुमकों ने मचाया धमाल, 11 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग बहुत है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फैन फॉलोइंग में बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक शामिल हैं. आए दिन उनके डांस वीडियोज वायरल (Sapna Choudhary Dance Video) होते रहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2020, 2:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने दम पर बिग बॉस सेलेब्रिटी और फिर बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस तक का सफर तय किया है. उनके डांस शोज इतने हिट होते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके आगे फीके नजर आते हैं. अपने डांस और शख्सियत को सपना चौधरी जिस तरह सबके सामने रखती हैं, हर कोई उन्हें कॉपी करना चाहता है. सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग में बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक शामिल हैं. आए दिन उनके डांस वीडियोज वायरल (Sapna Choudhary Dance Video) होते रहते हैं. आज हम आपको सपना के उस वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जो 2 साल से लगातार वायरल (Viral Video) हो रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी गाने 'तेरी आख्या का यो काजल (Teri Aakhya Ka Yo Kajal )' पर डांस करके सोशल मीडिया (Social Media) पर छा गई. हर वीडियो की तरह इस वीडियो को भी सपना के फैंस बार बार देखनाा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को सोनीटेक पंजाबी नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. वीडियो में पर सपना के फैन्स के कमेंट्स की बाढ़ है.

हर कोई सपना की एनर्जेटिक परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहा है. वैसे सपना के लिए फैन्स की तारीफ कोई नई बात नहीं है. वह अपनी हर एक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल होती हैं कि कोई उनके जादू से बच नहीं पाता. आप भी देखिए सपना का ये धमाकेदार डांस वीडियो-




इस गाने को हरियाणी सिंगर डीसी मदाना ने गाया है, वहीं गाने के बोल वीर धहिया ने लिखे हैं. सपना के इस गाने को लोग काफी पसंद करते हैं. शादी-ब्याह हो या कोई भी पार्टी, इस गाने के बिना अधूरी सी है.

ये भी पढ़ें- Tikhe Bol पर सपना चौधरी के ठुमके देखने के लिए पोल पर चढ़े फैंस, वीडियो वायरल

आपको बता दें कि अब सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग और काम में काफी बड़े बदलाव आया हैं. ये सब उनके बिग बॉस में आने के बाद हुआ. सपना को बिग बॉस से एक नया स्टारडम मिला. लोगों को पर्दे पर दिखने वाली डांसिंग सपना की पर्सनैलिटी का दूसरा पहलू देखने को मिला. यहां से सपना के लिए काम के भी नए दरवाजे खुले. उन्हें बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी, पंजाबी इंडस्ट्री से भी काम के ऑफर मिले. अब सपना के फैन्स केवल हरियाणा तक सीमित नहीं हैं. देशभर में सपना की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज