लाइव टीवी

घूंघट करके सपना चौधरी ने स्टेज पर किया तूफानी डांस, ठुमके देख भीड़ हो गई पागल

News18Hindi
Updated: April 8, 2020, 6:08 AM IST
घूंघट करके सपना चौधरी ने स्टेज पर किया तूफानी डांस, ठुमके देख भीड़ हो गई पागल
लॉकडाउन के दौरान सपना के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस गाने को एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • Share this:
मुंबई- लॉकडाउन (Lockdown) में लोगों का साथी सोशल मीडिया (Social Media) बन गया है. सोशल मीडिया पर वीडियो आदि देखकर लोग अपना टाइम पास कर रहे हैं. इस दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. हरियाणवी छोरी सपना चौधरी का एक और धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वायरल वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. सपना चौधरी इस वीडियो में घूंघट पहनकर स्टेज पर ताबड़तोड़ डांस कर रही हैं. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) गानों पर धूम मचाने वाली सपना चौधरी के इस डांस वीडियो ने गदर मचा दिया है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के लोग दीवाने हैं, जैसे ही लोगों को पता चलता हैं कि सपना का कोई शो होने वाला है, दूर-दूर से सपना का डांस देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ती हैं. जो वीडियो वायरल हो रहा है, उस वीडियो को देखकर आप सपना की फैन्स की दीवानगी का अंदाजा लगा लेंगे. सपना के डांस को देखने के लिए इस दौरान खूब भीड़ उमड़ी हुई है.

लोग उनके डांस को अपने कैमरे में कैद करते दिखे. सपना ने हरियाणवी गाने मेरा के देखैगा भरतार, मैं देखण न शीशा ल्याई पर जमकर ठुमके लगाए. आप भी देखिए-







इस गाने को देवकुमार देवा और कविता सोबू ने अपनी आवाज दी हैं. इस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी अपने देसी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और इस वीडियो में भी उनका वहीं अंदाज देखने को मिल रहा है. कुल मिलाकर उनके इस डांस वीडियो ने तहलका मचा दिया है.

सपना चौधरी के डांस को देश सहित विदेशों में भी लोग खूब पसंद करते हैं. सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें देश के अलग-अलग हिस्से से डांस परफॉर्मेंस के लिए बुलाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- OMG टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा का हो गया ब्रेकअप! 2 महीने रोमांटिक ट्रि‍प घूमने के बाद ड‍िलीट की सारी तस्‍वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 8, 2020, 6:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading