लाइव टीवी

सपना चौधरी के इस गाने की दुनिया हुई दीवानी, 46 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया ये वीडियो

News18Hindi
Updated: April 10, 2020, 6:03 AM IST
सपना चौधरी के इस गाने की दुनिया हुई दीवानी, 46 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया ये वीडियो
वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है.

हरियाणवी गाने तेरी आंख्या का काजल (Teri Aakhya Ka Yo Kaja) पर जमकर ठुमके लगा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2020, 6:03 AM IST
  • Share this:
मुंबई- सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को स्टेज पर परफॉर्म करने के साथ ही फैन्स का दिल जीतना भी बखूबी आता है. बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' फिल्म से डेब्यू कर चुकी सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है. इसमें वह सलवार सूट पहनकर स्‍टेज पर अपने ही अंदाज में डांस करती दिख रही हैं. उनके इस डांस परफॉर्मेंस वीडियो ने सोशल मीडिया (Social Media) पर धूम मचाई हुई है.

वीडियो में दिख रहा है कि इसमें सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस गाने पर बेहतरीन डांस मूव्‍ज दिखा रही हैं. वहीं सामने बैठे दर्शक ताजी बजाकर और शोर मचाकर उनका उत्‍साह बढ़ा रहे हैं. इसमें भी वह हरियाणवी गाने तेरी आंख्या का काजल (Teri Aakhya Ka Yo Kaja) पर जमकर ठुमके लगा रही हैं. इसे उनके चाहनेवाले काफी पसंद कर रहे हैं.

सपना को इस डांस वीडियो पर भी फैंस की ओर से जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है, वीडियो को अब तक 46 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर सपना के डांस के दीवाने खूब कॉमेंट कर रहे हैं. आप भी देखिए-







आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. बिग बॉस 11 में आने के बाद से सपना चौधरी बुलंदियों पर छा गईं.

ये भी पढ़ें- कैंसर की जंग जीतने के लिए सोनाली बेंद्रे ने ऐसे बढ़ाई थी इम्युनिटी, कोरोना में भी काम के हैं ये सीक्रेट Tips

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2020, 6:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading