लाइव टीवी

Video: सपना चौधरी ने फिर स्‍टेज पर मचाया धमाल, शो में मनोज ‌तिवारी भी आए नजर

News18Hindi
Updated: December 5, 2019, 10:26 PM IST
Video: सपना चौधरी ने फिर स्‍टेज पर मचाया धमाल, शो में मनोज ‌तिवारी भी आए नजर
सपना चौधरी का स्टेज शो

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को हरियाणवी डांसिंग क्वीन के तौर पर जाना जाता है. लेकिन अब उनके कार्यक्रम में राजनीति का तड़का भी बना रहता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2019, 10:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए डांस वीडियो ने इंस्टाग्राम पर धमाल मचा दिया है. हालांकि ये उनका कोई नया गाना नहीं है. बल्कि ये एक स्टेज प्रोग्राम का वीडियो है. सपना चौधरी ने खुद इसे अपने इंस्टाग्राम पर डाला है. साथ ही उन्होंने कार्यक्रम की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी (BJP) दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी नजर आ रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि अब दिल्‍ली के विधानसभा चुनावों की आहट मिल चुकी है. ऐसे में बीजेपी के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी फिर से एक बार अपनी संगीत व भोजपुरी फिल्म जगत के संबंधों का नजारा दिखा सकते हैं. क्योंकि दिल्ली में हरियाणा और यूपी-बिहार से आए लोग ही बहुसंख्यक हैं.



 



View this post on Instagram




 

Follow me😊 @itssapnachoudhary . . . . . . . @shivani.attri.9887 @rachnatokas43 @karanchaudhary96 @pawanchawlaofficial @vats7109 @akashvats @vats3739 @suchirevasharma @happysherda @arjun.chaudhary96 @itsapna_choudhary #sapnachoudhary #sapnachoudharysong #sapnadesi #sapnachoudhary😘 #sapnachoudharyvideosong #sapnaqueen #sapnachoudharydance #sapna #sapnafns #sapnaharyanvi #sapnachaudharyharyanvi #sapnadance #haryanvisongs #haryanvidance #haryanvi #haryanviqueen #dance #desiqueen #desi #biggboss11 #bollywood #beautyqueen


A post shared by Sapna choudhary (@itsapna_choudhary) on






ऐसे में हरियाणवी छोरी सपना चौधरी हो या भी भोजपुरी स्टार पवन सिंह हों. मनोज तिवारी के संबंध इन दोनों ही स्टारों काफी अच्छे हैं. यहां तक कि लोकसभा चुनाव 2019 के ऐन पहले मनोज तिवारी के प्रयास पर ही इन दोनों ही कलाकारों को पार्टी ज्वाइन कराई गई थी. जबकि सपना पहले कांग्रेस के साथ जाने की घोषणा कर चुकी थीं.




उल्लेखनीय है सपना चौधरी अपने जबरदस्त डांसिंग स्टेप के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने रागिनी गाने से शुरुआत की थी. लेकिन जल्‍द ही अपने जबदस्त डांस के बल पर हरियाणा की स्टेज क्वीन बन गईं. इसके बाद उन्होंने टीवी जगत के बेहद चर्चित रियॉलिटी शो बिग बिग के 11वें सीजन में पहुंची.




बाहर आने के बाद उन्होंने एक फिल्म में भी आइटम डांस किया. लेकिन एक बार से उन्होंने अपने स्टेज शो को प्रमुख जगह बनाया. जब तक वे अपने क्षेत्र से दूर रहीं, उनकी ही स्टाइल की गई दूसरी डांसर उभर गईं. लेकिन जब सपना ने वापसी की तो फिर से वो डांसिंग क्वीन वाली अपनी छवि को कायम रख पाईं. अब उनका रुझान राजनीति की ओर भी है.

ये भी पढ़ें- ये बॉलीवुड एक्टर बने 'सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष', टाइगर श्रॉफ-शाहिद कपूर रह गए पीछे 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 10:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर